चिन्मयानंद पर छात्रा के अपहरण और उसे मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Aug 28, 2019 - 10:36 AM (IST)

शाहजहांपुरः उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर लॉ कॉलेज की छात्रा के अपहरण और उसे मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस अधीक्षक एस चन्नप्पा ने बताया कि 3 दिन पहले ही एक युवती ने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो वायरल किया था। जिसमें उसने पूर्व गृह राज्यमंत्री पर गंभीर आरोप लगाए थे। देर शाम छात्रा के पिता की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

3 दिन पहले छात्रा ने बनाया था लाइव वीडियो
छात्रा ने 3 दिन पहले फेसबुक पर लाइव वीडियो बनाकर वायरल किया था। जिसमें उसने कहा, 'मैं एसएस लॉ कॉलेज में पढ़ती हूं। एक बड़ा नेता बहुत लड़कियों की जिंदगी बर्बाद कर चुका है। मुझे भी जान से मारने की धमकी देता है। योगी-मोदी से रिक्वेस्ट है कि प्लीज मेरी मदद करें। उसने मेरे परिवार तक को मारने की धमकी दी है।

'योगी और मोदी जी प्लीज मेरी मदद करें'
छात्रा ने कहा कि मैं इस टाइम कैसे रह रही हूं, मुझे ही पता है। मोदी जी प्लीज...प्लीज मेरी हेल्प करिए आप...वह संन्यासी, पुलिस और डीएम सबको अपनी जेब में रखता है। धमकी देता है कि कोई मेरा कुछ नहीं कर सकता। मेरे पास उसके खिलाफ सारे सबूत हैं। आपसे अनुरोध है कि मुझे इंसाफ दिलाएं।

चिन्मयानंद ने सब आरोपों का किया खंडन
वहीं दूसरी तरफ स्वामी चिन्मयानंद ने इन सब आरोपों का खंडन किया। उल्टा उन्होंने उनपर 5 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि रुपये न देने पर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी गई। उन्होंने इस संबंध में मामला भी दर्ज करवाया है।
 

Deepika Rajput