3 बीवियों 9 बच्चों वाला अब्दुल हिन्दू बनकर ले भागा हिन्दू लड़की

punjabkesari.in Wednesday, Sep 16, 2020 - 10:18 PM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश में लव जिहाद का मामला बढ़ता जा रहा है। वहीं मेरठ में 45 वर्ष के अधेड़ व्यक्ति का पड़ोस में रहने वाली 16 वर्ष की किशोरी को भगाकर ले जाने का मामले में कंकरखेड़ा पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही किशोरी को सकुशल बरामद कर लिया है। बता दें कि आरोपी अब्दुल ने अपना नाम अमन बताकर युवती को प्रेम जाल में फसाया था। इतना ही नहीं आरोपी अब्दुल की पहले से ही तीन बीवियां और नौ बच्चे हैं।

इस घटना को लेकर हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने लव जिहाद का आरोप लगाकर कंकरखेड़ा थाने में हंगामा किया था इसके साथ ही 24 घंटे के भीतर किशोरी के ना मिलने पर हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी थी। पुलिस आरोपी अब्दुल पर युवती का अपहरण का मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्यवाही में जुट गई है। बता दें कि वो जवान दिखने के लिए नकली बाल लगाता था, पुलिस ने जब अबदुल्ला से कड़ाई से पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ।

मेरठ के एसपी सिटी अखिलेश नारायण ने कहा कि अब्दुल्ला खुद को जवान दिखाने के लिए चुस्त-दुरुस्त जींस शर्ट पहनता था। वह अपने गंजेपन को छिपाने के लिए बाकायदा विग लगाता था। पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद जब पूछताछ की तो उसके गंजे होने की जानकारी सामने आई। 

 

 

 

Moulshree Tripathi