पूर्व मंत्री नावेद मियां की बढ़ी मुश्किलें, अब्दुल्ला आजम खान ने फर्जी तरीके से जमीन बेचने का लगाया

punjabkesari.in Sunday, May 13, 2018 - 11:50 AM (IST)

रामपुर/उत्तर प्रदेशः पूर्व मंत्री नवाब काज़िम अली खान उर्फ नावेद मियां की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। अभी श्रम विभाग की सरकारी जमीन बेचने का मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि सपा विधायक अब्दुल्ला आज़म खान ने और कई ज़मीनों को फ़र्ज़ी तरीके से बेचने का उनपर आरोप लगा दिया है। 

अब्दुल्ला ने आरोप लगाया है कि जिन जमीनों का कोर्ट में मामला चल रहा है उनको काज़िम ने फ़र्ज़ी तरीके से बेचा है। उन्होंने पूर्व मंत्री नवाब काज़िम अली खान पर संगीन आरोप लगाते हुए कहा कि इन्होंने धोखाधड़ी कर के बोम्बे के एक मीट एक्सपोर्टर फरीद कुरेशी के हाथों जमीन को गैर कानूनी तरीके से बेच दिया है। जिस में एक भाजपा के नेता फूल खान भी शामिल हैं। बता दें कि अब्दुल्ला आज़म खान स्वार टाण्डा के मौजूदा सपा विधायक हैं।

अब्दुल्ला ने कहा कि मेरी ज़िला प्रशासन से मांग है कि वे इस मामले की गंभीरता से जांच कराएं। उन्होंने कहा कि इन ज़मीनों पर पहला हक़ रामपुर वालों का है और दूसरा हक़ सरकार का है जिसमे मंसूरपुर, किशनपुर अटरिया, अली गंज, बेनज़ीर, कोठी खास और कई ज़मीनों का एग्रीमेंट किया है ये सब ज़मीन करोड़ों रुपयों की है। जिन्हें काज़िम  ने धोखे से बेच दिया है। 

Ruby