रामपुर पब्लिक स्कूल पर अब्दुल्ला आजम खान ने दिया धरना, सरकार पर लगाया गंभीर आरोप

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2019 - 05:07 PM (IST)

रामपुर: सपा के कद्दावर नेता और रामपुर से मौजूदा सांसद आजम खान का ड्रीम प्रोजेक्ट रामपुर पब्लिक स्कूल जिसका आरडीए ने निर्माण कार्य बंद करा दिया है। इसी के विरोध में आज आजम खान के बेटे अब्दुल्लाह आजम रामपुर पब्लिक स्कूल में अपने कई समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गए। उनका कहना है हमने स्कूल की सारी कानूनी कार्रवाई पूरी की है। 

आज़म खान के बेटे और स्वार टाण्डा के विधायक अब्दुल्लाह आजम ने कहा रामपुर में कानून नाम की कोई चीज नहीं बची है। बस रामपुर में यह होड़ है कौन कितनी एफआईआर दर्ज करके सरकार को खुश करेेगा। बाय इलेक्शन आ रहे हैं और 2019 में भारतीय जनता पार्टी लोकसभा में हारी है। अधिकारियों ने और पुलिस ने जुल्म ज्यादती करने में कोई कसर छोड़ी नहीं है। उन सब ज़ुल्म ज्यादतियों के बावजूद भी रामपुर की जनता ने भारतीय जनता पार्टी को काफी मार्जन से हराया है। अब यहां कुछ महीने बाद बाय इलेक्शन हैं। इन लोगों की सीधा-सीधा मंशा यह है कि समाजवादी पार्टी के लोग हैं जितना पुलिस उन्हें डरा सके डराए। जितना पुलिस उनके घर के दरवाजे तोड़ सके तोड़े। जितनी उनके घरों में दबिश डाल सके डाले, जिससे उनका मनोबल टूट जाए और वे घर बैठ जाएं। जिससे न कोई चुनाव लड़ाने निकले और न ही कोई वोट डालने। 

अब्दुल्लाह ने आरोप लगाया कि भाजपा जो काम 2019 के लोकसभा चुनाव में नहीं कर पाई उसकी भरपाई बाय एलक्शन में करना चाहती है। सब उसी की तैयारियां चल रही हैं। इसी वजह से रामपुर पब्लिक स्कूल का निर्माण कार्य आरडीए द्वारा बंद कराया गया है। 

अब्दुल्लाह आजम ने कहा इतनी बड़ी इमारत बन गई आरडीए को पहले नहीं दिखा। 2017 में भारतीय जनता पार्टी की सरकार आई थी आरडीए को तब नहीं दिखा। फर्जी एंट्री करी आरडीए के रजिस्टर में कि हमने 2016 में नोटिस दिया। अब्दुल्लाह आजम ने कहा 2016 में प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार थी। अखिलेश यादव मुख्यमंत्री थे और आजम खान मंत्री, अगर यहां नोटिस चस्पा किया जाता तो क्या अखबारों की खबर नहीं बनती। आप लोग भी खबर नहीं बनाते किसी ने तो नोटिस देखा होगा। कहीं तो नोटिस लगा होगा। यह सारा निर्माण और जमीन कानूनी तौर पर बिल्कुल सही है। 

Ajay kumar