CM योगी के बयान पर अब्दुल्ला आजम का पटलवार, कहा- विपरीत दिशाओं में चल रहे हैं BJP के दोनों इंजन

punjabkesari.in Wednesday, Feb 16, 2022 - 11:05 AM (IST)

रामपुर: उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव में रामपुर की स्वार सीट से समाजवादी पाटर्ी (सपा) के प्रत्याशी अब्दुल्ला आजम खान ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भारतीय जनता पाटर्ी (भाजपा) के नेताओं के विरोधाभाषी बयानों का हवाला देकर कहा है कि भाजपा के डबल इंजन, दो अलग अलग दिशाओं में चल रहे हैं।       

अब्दुल्ला ने जेल में बंद उनके पिता और रामपुर से सपा उम्मीदवार आजम खान की रिहाई के बारे में मुख्यमंत्री योगी और गृहमंत्री अमित शाह के बयानों में विरोधाभाष पर पलटवार किया। उन्होंने मंगलवार को रात में यहां कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा कि मुख्यमंत्री का दावा है कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आजम खान की जेल से रिहाई नहीं चाहते हैं। जबकि, गृह मंत्री शाह कह रहे हैं कि अगर योगी सरकार ना होती तो आजम खान जेल में नहीं होते।       

अब्दुल्ला ने कहा कि पहले भाजपा अपना रुख साफ करे। उन्होंने कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार में दोनों इंजन अलग-अलग दिशाओं में चल रहे हैं।  उन्होंने दलील दी, ‘‘गृह मंत्री कहते हैं कि योगी की सरकार नहीं होती तो आजम खान जेल में नहीं होते जबकि इसके उलट योगी कहते हैं कि सरकार का आजम खान के जेल में रहने से कोई लेना देना नहीं है।'' गौरतलब है कि विधान सभा चुनाव के दूसरे चरण में रामपुर सहित नौ जिलों की 55 सीटों पर सोमवार को मतदान हो चुका है। अब्दुल्ला ने मतदान में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेने के लिये पाटर्ी कार्यकर्ताओं और अवाम का शुक्रिया अदा किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static