BJP ज्वाइन करने की फिराक में अखिलेश यादव का ये करीबी नेता

punjabkesari.in Tuesday, Oct 01, 2019 - 12:51 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश की 11 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव से पहले राज्य में हलचल मची हुई है। चुनाव का समय ही ऐसा है जब नेता अपना पाला बदलने में जुट जाते हैं। वहीं इस बीच, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के बेहद करीबी और पार्टी में ब्राह्मण चेहरे के तौर पर पहचाने जाने वाले IIM में प्रोफेसर रहे पूर्व मंत्री अभिषेक मिश्रा की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वह दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी के आगे पीछे घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं।

खबरों के मुताबिक, अभिषेक मिश्रा जल्द बीजेपी ज्वाइन कर सकते हैं। दरअसल, 27 सितंबर को अभिषेक सफेद रंग की लेक्सस गाड़ी से मनोज तिवारी से मिलने उनके घर पहुंचे थे। दोनों के बीच करीब एक घंटे तक वार्तालाप हुई। इस दौरान अभिषेक मनोज तिवारी को साथ लेकर पालम हवाई अड्डे भी गए थे। यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो का कार्यक्रम था। अभिषेक ने तिवारी के साथ पीएम के कार्यक्रम का जायजा लिया। बता दें कि, एक तरफ अभिषेक बीजेपी से सेटिंग करने के लिए छटपटा रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर वो उपचुनाव के लिए सपा नेताओं के समर्थन में प्रचार-प्रसार भी कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि प्रदेश की गंगोह, रामपुर, इगलास, लखनऊ कैंट, गोविंदनगर, मानिकपुर, प्रतापगढ़, जैदपुर, जलालपुर और बलहा सीट पर चुने गए विधायकों के इस साल लोकसभा चुनाव जीतने के बाद रिक्त हुई हैं। इसके अलावा घोसी सीट यहां से विधायक रहे फागू चौहान के बिहार का राज्यपाल बनाए जाने के बाद उनके इस्तीफे के कारण खाली हुई है। इन सीटों पर 21 अक्टूबर को उपचुनाव होना है।

Deepika Rajput