IT की रडार पर UP के करीब डेढ़ दर्जन अधिकारी...सपा दफ्तर के सामने गरजा योगी का बुलडोजर,पढ़ें यूपी की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Thursday, Sep 01, 2022 - 07:27 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार जीरो टॉलरेंस की नीति को सख्त एक्शन में है। इसी क्रम में इनकम टैक्स ने भ्रष्ट अधिकारियों पर लगाम कसना शुरु कर दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक इनकम टैक्स की टीम लखनऊ ,कानपुर ,दिल्ली समेत 22 ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

हैंडबॉल खिलाड़ी ने आनंदेश्वर पांडेय पर लगाया आरोप, कहा- मेरी जर्सी में हाथ डाला...करियर बर्बाद करने की दी धमकी
लखनऊ: उत्तर प्रदेश ओलंपिक एसोसिएशन के महासचिव आनंदेश्वर पांडेय पर राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी ने दुष्कर्म की कोशिश का आरोप लगाया है। आनंदेश्वर पांडेय ने राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी के साथ दुष्कर्म किया और करियर बर्बाद करने की धमकी दी।

थाने में घुसकर दी वर्दी उतरवाने की धमकी, खुद को भाजपाई बताने वाला ग्राम प्रधान ने पुलिस के साथ की हाथापाई
वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में तथाकथित भाजपा नेता का गुंडई सामने आई है। खुद को भाजपाई बताने वाले शख्स ने थाने में घुलकर वर्दी उतरवाने की धमकी दे डाली। इतना ही नहीं ड्यूटी कर रहें पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई और मारपीट भी की।

सपा दफ्तर के सामने के गरजा योगी का बुलडोजर, झंडे-बैनर की अवैध दुकानें ध्वस्त
लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी (सपा) के मुख्यालय के सामने स्थित कुछ अस्थायी ‘अवैध' दुकानों को नगर निगम के दल ने बुधवार को बुलडोजर चलाकर ढहा दिया।

वाराणसी में बाढ़ का कहर: टूट गए शहर से लेकर गांव तक के संपर्क मार्ग, लोग हो रहे परेशान
वाराणसी: देश के कई राज्य इन दिनों बाढ़ की समस्या झेल रहे हैं। यूपी के पूर्वांचल में भी बाढ़ का कहर देखने को मिल रहा है। वहीं, उत्तर प्रदेश के वाराणसी में बाढ़ से जमकर तबाही मची है। यहां के कई इलाके बाढ़ से जलमग्न हो गए हैं।

बसपा नेता याकूब कुरैशी की बड़ी मुश्किलें, कोर्ट में हुई चार्जशीट दाखिल, 25 हजार का इनाम घोषित
मेरठः उत्तर प्रदेश में बसपा नेता एवं पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी एक बार फिर बड़ी मुसीबत में फंस गए है। अवैध मीट प्लांट संचालन के मामले में याकूब कुरैशी एंड फैमिली के खिलाफ पुलिस ने कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी है।

योगी आदित्यनाथ ने बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का किया हवाई सर्वेक्षण, करीब डेढ़ दर्जन जिलों में बाढ़ से खराब हुए हालात
लखनऊ: उत्तर प्रदेश के करीब डेढ़ दर्जन जिलों में बाढ़ से खराब हुए हालात के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण किया और इस समस्या के लिए राजस्थान और मध्य प्रदेश के बांधों से छोड़े गए पानी को जिम्मेदार ठहराया।

OBC की 18 जातियों को SC में शामिल करने के मामले में HC ने अखिलेश और योगी सरकार के नोटिफिकेशन को किया रद्द
प्रयागराज: योगी सरकार और सपा प्रमुख अखिलेश यादव को इलाहाबाद हाईकोर्ट से बड़ा झटका लगा है। दरअसल, ओबीसी की 18 जातियों को SC में शामिल करने के नोटिफिकेशन को रद्द कर दिया है। सपा शासन काल और योगी सरकार ने  ओबीसी की 18 जातियों को SC में शामिल करने का नोटिफिकेशन जारी किया था।

मेरठ: लाला लाजपत राय स्मारक मेडिकल कॉलेज से एक दिन का नवजात शिशु चोरी, मामला दर्ज
मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में लाला लाजपत राय स्मारक (एलएलआरएम) मेडिकल कॉलेज के वार्ड से एक दिन का एक नवजात शिशु चोरी हो जाने का एक मामला सामने आया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

लव मैरिज से नाराज ग्रामीणों ने सुनाया तुगलकी फरमान, वीडियो जारी कर युवक ने सुरक्षा की लगाई गुहार
गोंडा: यूपी के गोंडा जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर पंचायत ने एक नवदंपत्ति को प्यार करने पर तुगलकी सजा सुनाई है। दरअसल, युवक का गांव की ही एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static