संजय सिंह की योगी सरकार को सलाह- ग्लोबल टेंडर प्रक्रिया की बजाय वैक्सीनेशन अभियान में लाएं तेजी

punjabkesari.in Sunday, May 09, 2021 - 08:02 PM (IST)

लखनऊ: आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा है कि ग्लोबल टेंडर प्रक्रिया में समय बर्बाद करने के बजाय योगी सरकार मार्केट में सीधे बात करके वैक्सीनेशन अभियान जल्द पूरा करें, जिससे हर व्यक्ति को सुरक्षित किया जा सके।       

सिंह ने रविवार को जारी बयान में कहा कि संक्रमण बहुत तेजी से फैला है। तीसरी लहर आने की आशंका बनी हुई है टेंडर प्रक्रिया में काफी समय लगता है इसलिए सरकार टेंडर प्रक्रिया में उलझ कर समय को बर्बाद ना करें। उन्होंने कहा कि कालाबाजारी करने वालों से जब्त जीवन रक्षक दवाओं, इंजेक्शन ऑक्सीजन सिलेंडर ऑक्सीमीटर बड़ी संख्या में माल खानों में रखी हुई है। सरकार तत्काल उन जीवन रक्षक दवाइयों को वहां से निकलवा कर जरूरतमंद तक पहुंचाए।      

 आप सांसद ने कहा कि मरीजों को अस्पताल में इलाज पाने के लिए जूझना पड़ रहा है, तो वहीं लोगों को अपनों को खोकर उनका दाह संस्कार करने के लिए भी परेशान होना पड़ रहा है। योगी सरकार के कुप्रबंधन के कारण प्रदेश में जीवन रक्षक दवाओं के साथ ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी चरम पर है।  उन्होंने कहा कि प्रदेश के हालात को लेकर खुद सरकार के मंत्री भी सवाल उठाने लगे हैं। बरेली से केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखकर यूपी का हाल बताया है। उन्होंने अपने पत्र में अफसरों के फोन नहीं उठाने से लेकर दवा एवं अन्य चिकित्सकीय उपकरणों की कालाबाजारी पर उनका ध्यान आकृष्ट कराया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static