गोरखपुर में मकान गिरने से हुआ हादसाः मलबे के नीचे दबने से परिवार के 5 लोग घायल और 1 की मौत

punjabkesari.in Saturday, Sep 24, 2022 - 01:18 PM (IST)

गोरखपुरः उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में शनिवार की भोर में खपरैल का जर्जर मकान गिरने से बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में मलबे के नीचे दबने से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई और 5 लोग घायल हो गए। वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने घायलों को निकालकर जिला अस्पताल में भर्ती करवा  दिया है। जहां सभी का इलाज जारी है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार जगन्नाथ पूर स्थित एक खपरैल के मकान में रजत व उनका परिवार रहता है। सभी लोग रात में खाना खाकर सो रहे थे, इसी दौरान शनिवार को सुबह 4 बजे अचानक खपरैल का मकान गिर गया जो काफी पुराना व जर्जर था। हादसे में मलबा गिरने से रजत(22) उर्फ राजा की मौत हो गई।

PunjabKesari

वहीं, परिवार के बाकी पांच सदस्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिनको मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया और मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दरअसल जब यह हादसा हुआ तो उस समय घर पर कुछ मेहमान भी आए हुए थे, मेहमान भी हादसे की चपेट में आ गए।


PunjabKesari

मलबे के नीचे दबने से परिवार के पांच लोग हुए घायल 
वहीं, स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना के वक्त मकान में छह लोग मौजूद थे। दरअसल जब मकान गिरा तो मलबे के नीचे दबे 5 लोगों को निकाल लिया गया था, लेकिन रजत को निकलते हुए ही तकरीबन दो घंटे लग गए। जिस वजह से उसका काफी खून बह गया था। इसके बाद जब उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचा गया तो वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोसित कर दिया। बता दें कि हादसे में घायल हुए लोगों की पहचान रागिनी(17) पुत्री जितेंद्र गौड़, निर्मला(42) पत्नी जितेंद्र गौड़, अनुराधा(35) पत्नी सत्यनारायण, रानू(24) पुत्र राम दुलारे और राम दुलारे(65) पुत्र गंगा के रूप में हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

Recommended News

static