यमुना एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, नेपाल जा रहे 3 लोगों की मौत

punjabkesari.in Thursday, Nov 12, 2020 - 10:15 AM (IST)

मथुरा: यमुना एक्सप्रेस-वे पर बुधवार की रात तेज रफ्तार अर्टिगा कार के आगे चल रहे कैंटर से टकराने से उसमें बैठी एक महिला सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। कार सवार दिल्ली से नेपाल जा रहे थे और यह हादसा उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में हुआ। पुलिस ने बताया यह हादसा रात करीब साढ़े बारह बजे तब हुआ, जब गाड़ी बलदेव थाना क्षेत्र में एक्सप्रेस वे के 137 किलोमीटर निशान से गुजर रही थी। उन्होंने बताया कि नोएडा की तरफ से आ रही अर्टिगा कार आगे चल रहे कैंटर में जा घुसी, जिससे अर्टिगा में सवार नेपाल के सोमाली बड़ा निवासी पवन कुमारी पांडेय उर्फ लक्ष्मी (27 वर्ष) व दो अन्य पुरुषों की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि आजमगढ़ निवासी कार चालक प्रवेश, ममता, प्रकाश, गोविंद, और यम बहादुर सहित करीब आधा दर्जन लोग हादसे में घायल हुए हैं। प्रभारी निरीक्षक एस तोमर ने बताया, ‘‘सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को आगरा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। दुर्घटना में मारे गए तीन लोगों में से केवल एक महिला पवन कुमारी पाण्डेय की पहचान हो पाई है। दो पुरुषों के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है।'' उन्होंने बताया, ‘‘ घायलों में ममता और प्रकाश नेपाल के सोमाली वड़ा निवासी हैं। अन्य घायल बेहोशी की हालत में होने के कारण कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है।'' 

तोमर ने बताया कि मृतक पवन कुमारी पांडेय गुरुग्राम में रहती हैं और तीन महीने पहले ही उसकी सगाई गुरुग्राम निवासी राम प्रसाद पांडेय से हुई थी। प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक रामप्रसाद ने ही पुलिस को बताया कि ये सभी किराए की कार से दिल्ली के लाजपत नगर से नेपाल के सोमाली वड़ा जा रहे थे और उन्होंने ही तीन लोगों की पहचान की है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static