हादसा: तेज रफ्तार ट्रक और टेंपो की आमने-सामने भिड़ंत, 6 की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Wednesday, Aug 25, 2021 - 06:26 PM (IST)

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के कुंवर गांव के पास तेज रफ्तार ट्रक और टेंपो की आमने-सामने भिड़ंत हो गई।  जिसमें 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं घायलों की चीख-पुकार सुनकर लोगों की भारी भीड़ लग गई। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया जहां पर जहां पर डॉक्टरों ने पांच को मृत घोषित कर दिया। जबकि एक की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस विधिक कार्रवाई कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला बदायूं जिले के कुंवर गांव के पास की बताई जा रही है। जहां पर एक टेंपो में 8 लोग सवार होकर कर जा रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमें पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

PunjabKesari

एसपी देहात सिद्धार्थ वर्मा ने बताया मामले की जानकारी होते ही मौके पर स्थानीय पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने 5 को मृत घोषित कर दिया जबकि एक की इलाज के दौरान मौत हो गई। उन्होंने बताया मृतकों में तीन की शिनाख्त हो गई है जब कि तीन की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static