छात्रा के साथ गैंगरेप के मामले में आरोपी इमरान उर्फ मुस्तफा गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

punjabkesari.in Wednesday, Oct 19, 2022 - 08:21 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में गैंगरेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी की आज पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई। वह पिछले काफी दिनों से फरार चल रहा था। क्रॉस फायरिंग में आरोपी के पैर में गोली लगी है, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी इमरान पर ट्यूशन पढ़ाकर अपने घर जा रही छात्रा के साथ गैंगरेप करने का आरोप है। मुखबिर की सूचना पर जब पुलिस ने इमरान को घेरा तो उसने फायरिंग शुरू कर दी।


सूत्रों के मुताबिक डीसीपी प्राची सिंह ने बताया कि पुलिस को इमरान उर्फ मुस्तफा के कठौता झील के पास होने की सूचना मिली थी, इसके बाद चेकिंग अभियान शुरू किया गया। पुलिस के रोकने पर आरोपी ने गाड़ी नहीं रोकी और क्रॉस फायरिंग की, जिस दौरान आरोपी इमरान के पैर में लगी गोली है। उसे घायल अवस्था में लोहिया अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, उसके पास से पुलिस को असलहा भी मिला है।


बता दें कि बीते शनिवार को चिनहट फायर स्टेशन के पास घर वापसी के लिए जिस ऑटो में युवती बैठी, उसके ही ऑटो चालक और उसके साथी ने युवती के साथ बलात्कार किया और फिर लावारिस छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता को आरोपी इकाना स्टेडियम के पास ले गए और वहीं गैंगरेप किया। नानपारा बहराइच का रहने वाला इमरान विभूति खंड थाना क्षेत्र में रहकर ऑटो चलाता था। आरोप के मुताबिक, शनिवार को उसने अपने दोस्त आकाश के साथ मिलकर एक लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस के मुताबिक छात्रा के साथ गैंगरेप में शामिल आरोपी इमरान के दोस्त को उन्होंने सोमवार को ही गिरफ्तार कर लिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static