महिला सहकर्मी का आरोप- कंपनी के 43 लोग व्हाट्सएप पर करते थे अश्लील बातें, FIR दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Aug 14, 2018 - 10:42 AM (IST)

नोएडाः दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 62 में स्थित तवन्त टेक्नोलॉजी कंपनी में एक महिला इंजीनियर ने लगभग 43 लोगों के खिलाफ छेड़खानी करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस ने महिला की शिकायत पर सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

महिला ने बताया कि उसने यह कंपनी अक्टूबर 2016 में ज्वाइन की थी। 2017 में एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया गया था, जिसमें कुछ लोगों ने उससे अश्लील बातें करनी शुरू कर दी। उसके बाद ऑफिस में सभी कमेंट्स पास करने लगे। पीड़ित महिला का कहना है कि उसे सभी आरोपी के नाम याद नहीं है।

लेकिन उसने विनोद रैना, सीताराम, जयवर्धन, सतीश, उज्जवल, जय राजदत्त, गीतांजलि मुखर्जी, शिप्रा सिंह, दीपक वाजपेयी, नीलेश दुबे, महेश चंद्रा, राघवेन्दर गुप्ता, विवेक कुमार, राजन गर्ग, वीरेंद्र शेहरावत, अर्चित भिसे, अमित अग्रवाल, ईशा खन्ना, लोवेश भट्ट, प्रवीण कुमार, रितेश चंद्र सहित तकरीबन 22 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। 

सीओ राजीव कुमार के मुताबिक महिला की शिकायत के आधार पर लगभग 20 लोगों के नाम दर्ज और 22 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

Deepika Rajput