CNG पंप कर्मचारियों पर ऑटो चालक के गुप्तांग में गैस भर कर मारने का आरोप, परिजनों का हंगामा

punjabkesari.in Sunday, May 27, 2018 - 04:17 PM (IST)

मेरठः मेरठ में सीएनजी पंप पर एक ऑटो चालक की हत्या का मामला सामने आया है। पेट्रोल पंप कर्मचारी और ऑटो चालक के विवाद के बाद इनाम नाम के ऑटो चालक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। वहीं ऑटो चालक की मौत से सनसनी फैल गई है। आनन-फानन में मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद पेट्रोल पंप पर भारी हंगामा हुआ। लोगों ने तोड़फोड़ की भी कोशिश की, लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने बामुश्किल स्थिति को नियंत्रण में किया। 

दरअसल मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र के हापुर रोड पर गेल कंपनी का सीएनजी पेट्रोल पंप है। जिसमें सीएनजी भरवाने के लिए इनाम नाम का एक ऑटो चालक पंप पर पहुंचा। महज 10 रुपए के विवाद को लेकर सीएनजी पंप कर्मचारी और इनाम के बीच झगड़ा हो गया। परिजनों का आरोप है कि सीएनजी पंप पर कर्मचारियों की गुंडागर्दी हावी है। जिसके चलते उन्होंने इनाम को पकड़कर उस के प्राइवेट पार्ट में सीएनजी पंप का नोजल लगाकर गैस भर दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

परिजनों ने इस मामले में हत्या की तहरीर दी है। पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर 7 पेट्रोल पंप कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया है। साथ ही हत्या का मुकदमा दर्ज करने के आदेश दे दिए हैं। वहीं पुलिस अधिकारियों की मानें तो मामला संदिग्ध है। मृतक के शरीर पर चोटों के निशान नहीं है। हालांकि अभी तक सीसीटीवी फुटेज नहीं देखा जा सका है। पुलिस अधिकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई करने का दावा कर रहे हैं।

Ruby