कोविड 19 अस्पताल की खिड़की से कूदा छेड़छाड़ का आरोपी, मौत

punjabkesari.in Saturday, Sep 12, 2020 - 05:44 PM (IST)

बदायूँ: जिले के राजकीय मेडिकल कॉलेज में बने कोविड अस्पताल में कोरोना संक्रामित एक कैदी पृथक वार्ड की खिड़की से कूदकर भागने के प्रयास में गिरकर घायल हो गया और बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस कैदी के कपड़े खिड़की पर अटके मिले और उसके जूते जमीन पर पड़े मिले।

जिलाधिकारी कुमार प्रशांत ने बताया कि सात सितंबर को थाना फैजगंज बहेटा पुलिस ने नरेश शर्मा को छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार किया था। कोविड जांच में संक्रमित पाए जाने के बाद उसे कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उसकी सुरक्षा में पर्याप्त पुलिस बल लगाया गया था। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को नरेश ने बाथरूम में जाकर दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। स्वास्थ्य कर्मचारियों ने दरवाज़ा खुलवाने का प्रयास किया तो उसने जल्द बाहर आने की बात कही।

जब आधे घंटे तक वह बाहर नहीं आया तो दरवाजा खोला गया। नरेश ने खिड़की से लटकाकर भागने का प्रयास किया और नीचे गिर गया जिससे उसके सिर में चोट आई। जिलाधिकारी ने बताया कि इसके बाद अस्पताल में नरेश का इलाज कराया जा रहा था, लेकिन वहां पांच घंटे के बाद उसे दिल का दौरा पड़ा और उसकी मौत हो गई। पोस्टमॉर्टम में इसकी पुष्टि हुई है।

Umakant yadav