शर्मनाक: छेड़छाड़ के आरोपी को पंचायत ने सुनाया 5 जूतों की सजा का फरमान

punjabkesari.in Tuesday, Jan 01, 2019 - 12:29 PM (IST)

अमरोहा(नदीम अहमद): उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद के थाना आदमपुर इलाके में इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। जहां एक मासूम बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को गांव की पंचायत ने 5 जूते मारने की सजा सुनाई और मामले को रफा-दफा कर दिया। वहीं इस मामले के मीडिया में आने के बाद जनपद के पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच कराकर कार्रवाई की बात कही है।

जानकारी मुताबिक अमरोहा जनपद के थाना आदमपुर इलाके में आने वाले गांव की एक मासूम बच्ची अपने भाई के साथ खेत में खेल रही थी। बच्ची के परिवार के लोग बाहर गए हुए थे। तभी गांव का एक युवक खेत पर चला गया और बच्ची की मां की तबीयत खराब होने की बात कहकर उसे अपने साथ घर ले आया और घर का दरवाजा बंद कर लिया।

इसके बाद युवक मासूम से अश्लील हरकतें करने लगा। मासूम ने जब उसकी इन हरकतों का विरोध किया और शोर मचाना शुरु किया तो आरोपी उसे वहीं छोड़कर फरार हो गया। इसके बाद पड़ोस की महिला ने बच्ची को उसके घर पहुंचाया। वहीं जब मासूम के परिजनों को इस बात का पता लगा तो वे आरोपी युवक के घर पहुंचे और थाने में शिकायत करने की बात करने लगे।

मासूम के परिजनों की बात सुनकर आरोपी युवक उनके पैरों में गिर गया और माफी मांगने लगा। इसके बाद गांव की पंचायत ने बैठकर पूरे मामले को सुलझाने की कोशिश की और आरोपी युवक को 5 जूते मारने की सजा सुनाकर मामले को रफा-दफा कर दिया।

Anil Kapoor