VIDEO: घर में घुसकर मां-बेटे पर एसिड अटैक, CCTV में कैद हुए दो आरोपी

punjabkesari.in Sunday, Jan 29, 2023 - 04:51 PM (IST)

यूपी की योगी सरकार दावा करती है कि प्रदेश में सुरक्षा बेहद खास है... प्रदेश में हर कोई सुरक्षित महसूस कर रहा है... लेकिन ये दावे बस कागजी है.... क्योंकि लखनऊ की घटना ने साफ कर दिया है, कि आम आदमी कितना सुरक्षित महसूस करता है... दरअसल राजधानी लखनऊ के पॉश इलाके गोमती नगर में एसिड अटैक का सनसनीखेज मामला सामने आया है... जहां आरोप है कि दो संदिग्ध युवकों ने घर में घुसकर मां और बेटे पर तेजाब फेंक दिया... इस हमले में दोनों गंभीर रूप से झुलस गए हैं... जैसे ही दबंगों ने घटना को अंजाम दिया... चारों तरफ चीख- पुकार मच गई... वहीं दबंग घटना को अंजाम देकर आराम से मौके से भाग निकले... वहीं दोनों को अस्पताल में एडमिट कराया गया हैं... जहां उनका इलाज चल रहा है... वहीं मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी है।

वहीं पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से दो संदिग्धों की शिनाख्त की है, जिनके हाथ में एसिड की बॉटल दिख रही है...सीसीटीवी में ध्यान से देखने पर साफ पता चलता है कि हाथ में बोतल है जिसमें एसीड है।

वहीं पीड़ित विकास वर्मा ने कहा कि दो युवक करीब साढ़े 9 बजे घर पहुंचे और दरवाजा खटखटाया... मां ने दरवाजा खोला तो उन्होंने विक्की और विकास को बुलाने के लिए कहा... जिसके बाद मेरा छोटा भाई पहुंचा तो उन्होंने उस पर तेजबा से हमला कर दिया... बचाने आई मां पर भी उन्होंने एसिड फेंककर फरार हो गए... इस हमले में विक्की के चेहरे और सीने गंभीर रूप से झुलस गए है।

बता दें कि पूरा मामला गोमतीनगर के पॉश इलाके विराम खंड-3 का है... जहां विकास वर्मा, विक्की और उनकी मां अनीता वर्मा परिवार के साथ रहती हैं... बताया जा रहा है कि शनिवार रात करीब 9.30 बजे दो अज्ञात युवक उनके घर पहुंचे और खटखटाया... जैसे ही मां-बेटे ने गेट खोला तो दोनों लड़के एसिड डालकर भाग गए... गंभीर हालत में दोनों को लोहिया अस्पताल में एडमिट कराया गया है... लेकिन अब सवाल उठता है कि  पॉश इलाके की है... वो भी खुलेआम... अब जरूरत है कि ऐसे मामले रोके जाए.. क्योंकि कागज पर तो पुलिस बहुत दावे करती है, लेकिन जब हकीकत सामने आती है तो ये किसी से छिपी नहीं है।

Content Editor

Anil Kapoor