फिल्म ‘छपाक’ की एसिड अटैक पीड़िता के पिता को नहीं मिल पा रहा इलाज

punjabkesari.in Thursday, Apr 23, 2020 - 04:03 PM (IST)

अलीगढ़: देश में प्रतिदिन बढ़ते कोरोना मरीजों की संख्या व उससे होने वाली दहशत का असर अस्पतालों में भी साफ देखा जा रहा है। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री द्वारा हाल ही में देश की एसिड अटैक पीड़िताओं को लेकर बनाई गई छपाक फिल्म में काम चुकी अलीगढ़ की एसिड अटैक पीड़िता जीतू शर्मा अपने पिता के स्वास्थ्य को लेकर बहुत चिंतित हैं। 55 वर्षीय जीतू शर्मा के पिता यूपी पुलिस में कांस्टेबल हैं जिनको अब कैंसर हो गया है। कोरोना का टेस्ट कराए बगैर अस्पतालों ने इलाज करने से हाथ खड़े कर दिए हैं। उसके पिता का एक भारी दुख ये भी है कि बीमारी के कारण कागजों में आमद नहीं कराने पर मैनपुरी पुलिस ने उनको चार महीने से एक रुपये का वेतन नहीं दिया है। एसिड अटैक पीड़िता जीतू का ये संघर्ष एक दूसरे ही स्तर पर अब शुरू हो गया है।
PunjabKesari
पड़ोसी जनपद बुलंदशहर के डिबाई निवासी सोमदत शर्मा लगभग 15 साल से बरौला जाफराबाद में रह रहे हैं। दिसंबर में उनकी तैनाती मैनपुरी पुलिस लाइन में हुई। जहां से उनको एक थाने में भेजा गया। मगर गले में भीषण दर्द होने के कारण वह ज्वाइन नहीं कर पाए। जांच कराई गई तो उनको गले में खाने की नली में थर्ड स्टेज का कैंसर बताया गया। यहीं से जीतू का संघर्ष शुरू हुआ। अपने पिता को लेकर अस्पताल दर अस्पताल चक्कर लगा रही हैं, लेकिन कोई सुन नहीं रहा है। थाने भी गई जहाँ पुलिस ने मदद करने से साफ़ मना कर दिया। दिसंबर से तनख्वाह नहीं मिलने से परिवार में पैसे का भी संकट है। 

जानकारी देते हुए जीतू ने बताया कि अभी तक पिता का इलाज नोएडा स्थित जेपी हास्पिटल में चल रहा था। पेज न होने की वजह से लोन लिया था और उसी से पिताजी का नोएडा में ही इलाज करा रहे थे। तयशुदा तारीख पर दिखाने जाते और दवा लेकर लौट आते। अब कोरोना का संक्रमण बढऩे के बाद जेपी अस्पताल वाले कोरोना निगेटिव की रिपोर्ट मांग रहे हैं। बुधवार को एएमयू के जेएन मेडिकल कालेज के कैंसर डिपार्टमेंट मे दिखाने गए तो वहां भी नहीं देखा गया। मेडिकल कॉलेज वालों ने कहा कि नया मरीज नहीं लेंगे। हम क्या करें हमें मदद चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static