तेजाब प्रकरण में आया नया मोड़- मां ने लगाया युवक पर बेटी से दुष्कर्म करने का आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Jun 18, 2019 - 11:40 AM (IST)

बुलन्दशहर: अनूपशहर क्षेत्र के एक मोहल्ले में प्रेमी युवक द्वारा दूसरी युवती से शादी करने से दुखी प्रेमिका ने तड़के दूल्हे के चेहरे पर तेजाब फेंककर उसका चेहरा झुलसा दिया था। वहीं पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई में गिरफ्तार युवती की मां ने एक नया मोड़ ला दिया। युवती की मां ने भी तहरीर देकर युवक पर बहला-फुसलाकर पुत्री से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि अनूपशहर क्षेत्र के एक मोहल्ले में रहने वाले युवक की शादी हाथरस के एक गांव की युवती से तय हुई है। रविवार 16 जून को युवक की बारात जानी है। आरोप है कि शनिवार की रात युवक अपने घर में सोया हुआ था, जबकि उसके परिजन छत पर सोए हुए थे। तड़के करीब 4 बजे पड़ोस में रहने वाली 15 वर्षीय लड़की उसके घर में घुस आई और उसके चेहरे पर तेजाब डालकर फरार हो गई। तेजाब से युवक का चेहरा झुलस गया। युवक के चीख-पुकार मचाने पर उसके परिजन मौके पर पहुंचे और उसे सामुदायिक चिकित्सालय में भर्ती कराया। उपचार के बाद चिकित्सकों ने युवक को छुट्टी दे दी। बाद में पीड़ित युवक ने कोतवाली पुलिस को घटना के संबंध में तहरीर दी, जिसके आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया।

उधर दूसरी ओर किशोरी की मां ने कोतवाली में तहरीर देकर युवक पर बहला-फुसलाकर शादी का झांसा देकर पुत्री के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। कोतवाली पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस मामले में अनूपशहर कोतवाली प्रभारी जितेन्द्र कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Anil Kapoor