रिश्ते हुए शर्मसार: भांजी की शादी से नाखुश मामा ने दिल दहलाने वाली वारदात को दिया अंजाम

punjabkesari.in Sunday, Jan 31, 2021 - 08:31 AM (IST)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश में रायबरेली के सलोन इलाके में एक व्यक्ति ने अपनी भांजी और उसके पति पर ऐसिड अटैक कर उन्हें बुरी तरह जख्मी कर दिया।पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि सलोन इलाके में मामा ने सगी भांजी के चेहरे पर एसिड फेंक कर रिश्ते को कलंकित कर दिया। पीड़िता की हाल में ही शादी हुई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बारीकी से घटना की जांच पड़ताल की और पीड़िता की तहरीर पर आरोपी मामा के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर मामा की खोज में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि भांजी की शादी से मामा नाखुश चल रहा था और कई बार पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दे चुका था। घटनाक्रम के मुताबिक जिले के सलोन कोतवाली क्षेत्र के समसपुर गाँव में हिना पर उसके मामा रहमानी ने घर पहुंच कर एसिड फेंक दिया। तेजाबी हमले से नव दंपत्ति गंभीर रूप से झुलस गए जिन्हें आनन फानन में सीएचसी सलोन उपचार के लिए भर्ती कराया गया जहां से दोनों को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

पीड़िता हिना ने बताया कि मामा द्वारा उसके चेहरे पर तेजाब फेंक कर उसे बदसूरत करने की कोशिश की गई है। वहीं सीएससी में मौजूद डॉक्टर द्वारा भी स्वीकार किया गया है कि पीड़िता पर एसिड अटैक हुआ है। पुलिस अधीक्षक के अनुसार आरोपी मामा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दल रवाना किया जा चुका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static