यूपी पुलिस का गजब कारनामा, 5 साल के मासूम को बनाया मारपीट का आरोपी

punjabkesari.in Friday, Sep 28, 2018 - 06:06 PM (IST)

शामली(सरफराज़ अली): हमेशा सुर्खियों में रहने वाली उत्तर प्रदेश पुलिस का एक और अजीबोगरीब कारनामा सामने आया है। जहां पुलिस ने एक 5 साल के मासूम को अपराधी बना दिया। पुलिस ने बिना जांच किए ही मासूम के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। इतना ही नहीं पुलिस मासूम की गिरफ्तारी के लिए लगातार पीड़ितों के घर पर दबिश भी दे रही है। पुलिस के इस कारनामे से दहशत में आए पीड़ित परिवार ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई है।

मामला शामली जिले के कांधला थाना क्षेत्र के गांव खंदावली का है। जहां बीते 12 सितंबर को 2 पक्षों के बीच मामूली बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के खिलाफ मारपीट का आरोप लगाते हुए कांधला थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। विनोद पक्ष का आरोप है कि महिपाल पक्ष ने उनके परिवार के 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था, जिसमें 4 साल के मासूम अक्षय को भी आरोपी बनाकर मुकदमा दर्ज करा दिया गया।

विनोद का आरोप है कि पुलिस ने इस मामले में लापरवाही बरतते हुए मेरे परिवार के खिलाफ बिना जांच किए ही मुकदमा दर्ज करा दिया। उन्होंने मेरे 5 साल के बेटे के साथ-साथ 2 अन्य नाबालिग बेटों पर भी मुकदमा दर्ज कराया है। इतना ही नहीं पुलिस उनको पकड़ने के लिए लगातार घर पर दबिश दे रही है। उन्होंने कांधला थाना प्रभारी अनिल कुमार सिंह पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। विनोद का कहना है कि यदि उनके परिवार को न्याय नहीं मिला और इस पूरे मामले की सही जांच नहीं हुई तो उनका पूरा परिवार गांव से पलायन कर जाएगा।

Anil Kapoor