योगी राज में मनचलों पर ‘एंटी रोमियो स्क्वायड’ टीम का एक्शन धमाका

punjabkesari.in Friday, Mar 24, 2017 - 07:27 PM (IST)

मुजफ्फरनगर:उत्तर प्रदेश में मनचलों पर कार्रवाई करते हुए पुलिस के एंटी-रोमियो स्क्वायड ने शामली जिले में 6 युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन मनचलों को लड़कियों के साथ कथित रूप से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया। ये गिरफ्तारियां तीन अलग अलग मामलों में हुईं।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) अजय लाल शर्मा ने बताया कि नवगठित एंटी-रोमियो स्क्वायड ने अंकुर और अर्जुन को झुंझाला शहर में गिरफ्तार किया, जबकि सोनू और नरेश कुमार को थाना भवन शहर से गिरफ्तार किया गया। एसपी ने बताया कि इन युवकों को बोर्ड की परीक्षा के बाद घर लौट रहीं छात्राओं पर अश्लील फब्तियां कसते पाया गया था। उन्होंने बताया कि कुछ इसी तरह के अपराध के लिए शामली शहर में 2 अन्य युवकों को गिरफ्तार किया गया।

भाजपा के चुनाव पूर्व वादे को पूरा करते हुए राज्य के नवनियुक्त मुख्यमंत्री आदित्य नाथ योगी के आदेशों के मद्देनजर जिला पुलिस ने हर पुलिस थाने में एंटी-रोमियो स्क्वायड का गठन किया है। स्थानीय पुलिस थानों के पुलिसकर्मियों वाला यह विशेष बल बाजार, मॉल, स्कूलों, कॉलेजों, कोचिंग सेंटर, उद्यानों और भीड़-भाड़ वाले अन्य स्थानों पर महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटनाओं पर नजर रखता है।