बसपा: आरएलडी समर्थकों के हंगामें के बाद रोड़ शो छोड़कर भागे अभिनेता आफताब शिवदासानी

punjabkesari.in Sunday, Feb 12, 2017 - 11:00 PM (IST)

मुरादाबाद: मुरादाबाद कांठ विधानसभा में बसपा उम्मीदवार हाजी नासिर कुरैशी के समर्थन में फिल्म अभिनेता आफताब शिवदासानी रोड शो कर रहे थे। आज ही कांठ में आर.एल.डी उम्मीदवार हाजी अफाकअली खां के समर्थन में जयंत चौधरी भी मुरादाबाद हरिद्वार रोड पर जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान बसपा का रोड शो कर रहा काफिला आर.एल.डी के जनसभा स्थल के पास जैसे ही पहुंचा, कि तभी जनसभा में बैठे लोग फिल्म अभिनेता को देखने के लिए सड़क पर आ गए।

हंगामें की भेंट चढ़ी कई गाडिय़ां
इसी दौरान आर.एल.डी समर्थक भड़क गए, और फिर हंगामे के बाद बसपा के रोड शो में शामिल गाडिय़ों पर पथराव कर दिया गया, पथराव में उन लोगो की गाडिय़ों को भी निशाना बनाया गया, जो किसी भी राजनीतिक पार्टी से नहीं थे, बस वो कांठ हाइवे से गुजर रहे थे। इसी पथराव में टाटा सवारी सवार एक परिवार की कार में सवार 8 साल के बच्चे के पत्थर लगने से वो घायल हो गया। कार सवार परिवार ने बताया कि उनके ऊपर देसी तमंचों से भी फायरिंग की गई है।
                   

इस मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्होंने तीन गाडिय़ों के शीशे टूटे हुए देखें हैं। पुलिस ने फायरिंग व किसी के घायल होने की घटना से साफ इंकार कर दिया है। पुलिस अब मामले की जांच कर मुकदमा दर्ज करने की बात कह रही है।

बसपा समर्थकों का आरोप है कि आरएलडी समर्थकों ने पथराव कर कई गाडिय़ों के शीशे तोड़ दिए। पथराव व हंगामे के बाद रोड शो बीच में ही कैंसिल कर आफताब और उपेन पटेल हेलीकॉप्टर से वापस चले गए।

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें