योगी के मुरीद हुए अभिनेता रजा मुराद, कहा- यूपी की कानून व्यवस्था पहले से बेहतर हुई, सरकार ने बेहतरीन काम किया

punjabkesari.in Friday, Feb 17, 2023 - 06:45 PM (IST)

मऊः बॉलीवुड अभिनेता रजा मुराद ने यूपी की कानून व्यवस्था को लेकर बड़ा बयान दिया है। रजा मुराद ने सीएम योगी आदित्यनाथ और यूपी सरकार की सराहना करते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पहले से काफी बेहतर हुई है। उत्तर प्रदेश सुरक्षा और निवेश की दृष्टि से बेहतर विकल्प के तौर पर सामने आया है। उत्तर प्रदेश में पिछले कुछ सालों के भीतर तेजी से विकास देखने को मिला है। यहां की जनता जनार्दन ने मौजूदा सरकार के कामकाज से खुश है। यही वजह है कि उत्तर प्रदेश में दोबारा भारतीय जनता पार्टी की मेजॉरिटी के साथ सरकार बनी है।



सीएम योगी फिल्में शूट करने के लिए तमाम सहूलियत दे रहे
रजा मुराद ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ बॉलीवुड को यूपी में फिल्में शूट करने के लिए तमाम सहूलियत और सुविधाएं उपलब्ध करा रहे हैं। यह बेहतर सोच है। उत्तर प्रदेश में लोकेशन काफी बेहतर हैं। यहां के युवाओं और लोगों में प्रतिभा भी काफी है। ऐसे में यहां पर फिल्मों की शूटिंग होगी तो यहां के लोगों को रोजगार के अवसर भी मिलेंगे। जिसका श्रेय यहां की मौजूदा सरकार को जाता है। मौजूदा सरकार ने बेहतर माहौल बनाया है। कानून व्यवस्था पहले से काफी सुधरी है। यही वजह है कि लोग उत्तर प्रदेश में अब आने से हिचकते नहीं हैं और निवेश के साथ ही उत्तर प्रदेश में फिल्मों की शूटिंग हुई हो रही है। यह उत्तर प्रदेश के भविष्य के लिए बेहतर संकेत हैं।

श्रीरामचरितमानस पर दी ये प्रतिक्रिया
वहीं श्रीरामचरितमानस को लेकर उत्तर प्रदेश में चल रही बयानबाजी को लेकर बॉलीवुड अभिनेता रजा मुराद ने सधी हुई प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि हमारा कानून और हमारा संविधान भारत देश में रहने वाले सभी धर्मों के सम्मान की बात करता है। ऐसे में किसी को भी किसी के भी धार्मिक ग्रंथ हो या फिर धर्म पर टिप्पणी करने का कोई अधिकार नहीं है। ऐसी बयानबाजी करके धार्मिक लिहाज से लोगों की भावनाओं को नहीं भड़काना चाहिए। जो लोग भी ऐसे कृत्य कर रहे हैं, वह किसी भी समुदाय से हों उन्हें ऐसे कृत्य से बचना चाहिए। रजा मुराद ने कहा कि हमें सभी धर्म और मजहब और ग्रंथों का सम्मान करने की सीख हमारा संविधान देता है। इसलिए हमे सभी की भावनाओं का ख्याल रखना चाहिए।

Content Writer

Ajay kumar