Taj Mahal: 'अतरंगी रे' की शूटिंग के लिए आगरा पहुंचे एक्टर अक्षय कुमार, सारा अली खान

punjabkesari.in Monday, Dec 21, 2020 - 11:42 AM (IST)

आगरा: बॉलीवुड के नामचीन सितारे अक्षय कुमार, सारा अली खान और नसीरुद्दीन शाह देर रात आगरा पहुंचे हैं। ताजनगरी आगरा में इन दिनों कई फिल्मों की शूटिंग चल रही है। इसी क्रम में रविवार देर शाम बॉलीवुड के नामचीन सितारे अक्षय कुमार  सारा अली खान और दक्षिण की फिल्मों के स्टार धनुष के साथ ही फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह आगरा पहुंच गए। ये सभी कलाकार फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग में भाग लेने आए हैं।

दरअसल, अक्षय कुमार सुबह करीब 9 बजे ताजमहल पहुंचे। पूर्वी गेट से उन्होंने स्मारक में प्रवेश किया। स्मारक में प्रवेश के बाद उन्होंने सीआइएसएफ जवानों से मुलाकात की और उनके साथ फोटो खिंचवाया। इसके बाद वो शूटिंग की तैयारियां देखने लगे। अक्षय कुमार का क्रेज ताजमहल देखने आए पर्यटकों में भी दिखाई दिया, लेकिन बाउंसर व सुरक्षाकर्मियों ने उन्हेंं किसी के नजदीक नहीं जाने दिया।

अक्षय कुमार रविवार रात आगरा पहुंचे थे, जबकि सारा अली खान रविवार शाम ही आगरा आ गई थीं। सारा अली खान ने रविवार शाम को ताजमहल देखने की इच्छा जताई, लेकिन उन्हें अनुमति नहीं मिली। क्योंकि कोरोना कल में ताज के दीदार पर सैलानियों की संख्या की बंदिश है। एक दिन में पांच हजार से ज्यादा सैलानी ताज नहीं देख सकते हैं। हालांकि सोमवार से जिलाधिकारी ने सैलानियों की संख्या 10 हजार कर दी है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static