वाह रे कलयुग! नशेड़ी पिता ने तौलिया से 2 मासूम बेटों का गला घोंटा, तड़प-तड़प तोड़ा दम

punjabkesari.in Sunday, Sep 27, 2020 - 04:35 PM (IST)

महोबाः उत्तर प्रदेश के महोबा के महोबकंठ थाना क्षेत्र में शराब के नशे में धुत शराबी पिता ने पत्नी से हुए पारिवारिक कलह के चलते अपने ही दो मासूम बेटों की गला दबाकर निर्मम हत्या कर दी। गांव के समीप पहाड़ पर दोनों मासूमों के शव मिलने से परिजनों में कोहराम मच गया। पति की हैवानियत से परेशान पत्नी द्वारा घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार श्रीवास्तव मौके पर जा पहुंचे। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरु कर दी हैं।
PunjabKesari
महोबकंठ थाना क्षेत्र के पर आप आकर गांव में रहने वाला हर नारायण प्रजापति आज शाम अपनी पत्नी रीना से शराब पीने के लिए पैसों की मांग कर रहा था। जिसको लेकर पत्नी ने शराब पीने और पैसे देने से मना कर दिया था। जिसको लेकर दोनों में विवाद शुरू हो गया था। जिसके बाद पति ने पहले पत्नी को मारने की कोशिश की थी। मगर कुछ देर बाद पत्नी किसी तरह अपनी जान बचाने में कामयाब हो गई। मगर इसी दौरान कलयुगी पिता ने दो मासूम बेटा आशीष और आयरन को बुलाकर पहाड़ पर ले गया था इस कलयुग पिता ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए अपने ही दोनों मासूमों की गला दबाकर निर्मम हत्या कर दी है।
PunjabKesari
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार श्रीवास्तव अपर पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र सिंह ने भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच घटना स्थल का जायजा लेकर हत्या आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static