वाह रे कलयुग! नशेड़ी पिता ने तौलिया से 2 मासूम बेटों का गला घोंटा, तड़प-तड़प तोड़ा दम

punjabkesari.in Sunday, Sep 27, 2020 - 04:35 PM (IST)

महोबाः उत्तर प्रदेश के महोबा के महोबकंठ थाना क्षेत्र में शराब के नशे में धुत शराबी पिता ने पत्नी से हुए पारिवारिक कलह के चलते अपने ही दो मासूम बेटों की गला दबाकर निर्मम हत्या कर दी। गांव के समीप पहाड़ पर दोनों मासूमों के शव मिलने से परिजनों में कोहराम मच गया। पति की हैवानियत से परेशान पत्नी द्वारा घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार श्रीवास्तव मौके पर जा पहुंचे। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरु कर दी हैं।

महोबकंठ थाना क्षेत्र के पर आप आकर गांव में रहने वाला हर नारायण प्रजापति आज शाम अपनी पत्नी रीना से शराब पीने के लिए पैसों की मांग कर रहा था। जिसको लेकर पत्नी ने शराब पीने और पैसे देने से मना कर दिया था। जिसको लेकर दोनों में विवाद शुरू हो गया था। जिसके बाद पति ने पहले पत्नी को मारने की कोशिश की थी। मगर कुछ देर बाद पत्नी किसी तरह अपनी जान बचाने में कामयाब हो गई। मगर इसी दौरान कलयुगी पिता ने दो मासूम बेटा आशीष और आयरन को बुलाकर पहाड़ पर ले गया था इस कलयुग पिता ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए अपने ही दोनों मासूमों की गला दबाकर निर्मम हत्या कर दी है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार श्रीवास्तव अपर पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र सिंह ने भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच घटना स्थल का जायजा लेकर हत्या आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

Tamanna Bhardwaj