ADG ने साइबर क्राइम पुलिस थाने का किया उद्घाटन , बोले- कोरोना संकट में पुलिस की बढ़ गई है जिम्मेदारी

punjabkesari.in Wednesday, Aug 26, 2020 - 05:15 PM (IST)

सहारनपुर: मेरठ जोन के अपर पुलिस महानिदेश (एडीजी) राजीव सब्बरवाल ने पुलिस कर्मियों से अपील की है वे अपनी ड्यूटी के दौरान कोरोना से बचाव के लिए निर्देशित सभी नियमों और सावधानियों का पालन करें। उन्होंने कहा कि कोरोनाकाल में पुलिस की जिम्मेदारी और भी बढ़ गई है।

सब्बरवाल ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में नवनिर्मित परिक्षेत्रीय साइबर क्राइम पुलिस थाने का उद्घाटन किया। इस मौके पर डीआईजी सहारनपुर रेंज उपेंद्र अग्रवाल, एसएसपी डा. एस चनप्पा, एसपी सिटी विनीत भटनागर, एसपी देहात अशोक मीणा समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी के दौरान कोरोना से बचाव के लिए निर्देशित सभी नियमों और सावधानियों का पालन करें।

उन्होंने कहा कि कोरोनाकाल में पुलिस की जिम्मेदारी और भी बढ़ गई है। उन्होंने पुलिसकर्मियों से कहा कि वे कोरोना से बचाव के नियमों का उल्लंघन करने वाले नागरिकों को नियम और सावधानियां बरतने के लिए जागरूक करें और जो लोग उसकी अवहेलना करते हुए पाए जाएं उनके विरूद्ध कानूनी कारर्वाई करें, लेकिन किसी का उत्पीड़न ना करें और ना ही किसी के साथ अमानवीय व्यवहार करें।

इससे पहले एडीजी सब्बरवाल को पुलिस लाइन में गार्ड ऑफ आनर दिया गया। उन्होंने परेड़ की सलामी ली। बेरक, मेस, जिम, केंटीन और आवासीय परिसर का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने संबंधित विभागीय पुलिसकर्मियों से उनके कार्य और समस्याओं की जानकारी ली। 

Umakant yadav