‘उपचुनाव में सभी सीटों पर इंडिया गठबंधन का होगा कब्जा’, आदित्य यादव बोले- बीजेपी के लोग गरीबों का उड़ा रहे मजाक

punjabkesari.in Thursday, Jul 11, 2024 - 06:18 PM (IST)

Etawah News, (अरवीन): उत्तर प्रदेश के इटावा में सांसद आदित्य यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता बीजेपी से परेशान हो चुकी है। इसीलिए होने वाले उपचुनाव में इंडिया गठबंधन सभी सीटों पर कब्जा करेगा।
PunjabKesari
अयोध्या में जमीन के नाम पर भाजपा ने किया घोटाला
इटावा में शिवपाल यादव के बेटे और बदायूं से सांसद आदित्य यादव ने आज मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी वालों ने कई काम किए हैं तो कहीं अधूरे कामों का अच्छा उद्घाटन भी किया है। लेकिन पहली बारिश में ही उनकी पोल खुल गई है। बीजेपी वालों ने अयोध्या और वाराणसी को क्यूटो बनाने की बात कही थी। लेकिन उनकी सभी पोल खुल गई है। अयोध्या में बीजेपी की तरफ से जमीन खरीदी जाने के दौरान हुए घोटाले को लेकर आदित्य यादव ने कहा है कि आप लोगों ने देखा होगा कि विपक्ष पहले से ही इस पर आवाज उठाता रहा है। आपने देखा होगा कि 2 करोड़ की जमीन को कुछ मिनट में 18 से 20 करोड़ में बेंच दिया जाता है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार में इसी तरीके के कई घोटाले हुए हैं इसीलिए अयोध्या की जनता ने इन्हें लोकसभा चुनाव में यहां से नकार दिया है।

बीजेपी के लोग गरीबों का उड़ा रहे मजाक
उत्तर प्रदेश सरकार के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि प्रदेश में सब्जी ₹100 प्रति किलो से नीचे बिक रही हैं। इस बयान के बाद वह हंसते हुए भी दिखाई दिए थे। इस पर आदित्य यादव ने कहा है कि जिस तरीके से महंगाई से गरीब आदमी की कमर टूटती जा रही है। इस बात का बीजेपी के लोगों ने मजाक उड़ाने का काम किया। आप अगर बाजार में जाकर देखेंगे तो कोई दाल 120 रुपए है तो कोई दाल 130 तो कोई 160 रुपए प्रति किलो के हिसाब से मिल रही है। ऐसे कैसे गरीब आदमी अपने परिवार का पेट पालेगा। वहीं विधानसभा उपचुनाव को लेकर कहा कि जिस तरीके से इंडिया गठबंधन ने लोकसभा का चुनाव लड़ा था उसी तरह से राहुल गांधी के साथ उपचुनाव लड़ा जायेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static