Lok Sabha Elections 2024: बदायूं में बोले शिवपाल यादव- इस लोकसभा सीट से आदित्य यादव लड़ेंगे चुनाव, नवरात्रि में करेंगे नामांकन दाखिल

punjabkesari.in Thursday, Apr 11, 2024 - 09:00 AM (IST)

Lok Sabha Elections 2024: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव और बदायूं लोकसभा सीट से पार्टी के घोषित उम्मीदवार शिवपाल सिंह यादव ने बुधवार को घोषणा करते हुए कहा कि जनता की मांग पर उनके बेटे आदित्य यादव उनकी जगह यहां से सपा के उम्मीदवार होंगे। सपा महासचिव ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि युवाओं की मांग पर आदित्य यादव इस सीट से चुनाव लड़ेंगे और नवरात्र में ही अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।

आदित्य चुनाव लड़ेंगे और वह नवरात्र में नामांकन दाखिल करेंगे: शिवपाल यादव
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, उन्होंने कहा कि मैं मतदान की अपील करने के लिए यहां आया हूं। पहले मुझे ही उम्मीदवार बनाया गया था लेकिन युवाओं की मांग पर आदित्य चुनाव लड़ेंगे और वह नवरात्र में नामांकन दाखिल करेंगे।" बदायूं में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के तहत सात मई को मतदान होना है, जिसके लिए 12 अप्रैल से अधिसूचना जारी होने के साथ ही नामांकन प्रक्रिया शुरू होगी और 19 अप्रैल तक नामांकन पत्र दाखिल किया जा सकता है। नौ अप्रैल से शुरू हुए नवरात्रि 17 अप्रैल को समाप्त होंगे।

कुछ अधिकारी भाजपा के एजेंट के तौर पर काम कर रहे हैं: शिवपाल
समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव और बदायूं लोकसभा से पार्टी प्रत्याशी शिवपाल सिंह यादव ने आरोप लगाया कि जिले के कुछ अधिकारी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एजेंट के तौर पर काम कर रहे हैं। जिलाधिकारी मनोज कुमार को शिकायती पत्र देते हुये यादव ने कहा कि जिले के कुछ अधिकारी भाजपा नेताओं से मिलकर प्रधान ,बीडीसी सदस्य और जिला पंचायत के सदस्यों को धमका रहे हैं कि वे भाजपा के पक्ष मे आ जाये।उन्होंने पत्रकारों से कहा कि अगर जिलाधिकारी ने कार्यवाही नहीं की तो वे चुनाव आयोग से शिकायत करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static