हड़ताली एम्बुलेंस चालकों से प्रशासन ने ली वाहनों की चाभियां, कल अखिलेश यादव से करेंगे मुलाकात

punjabkesari.in Thursday, Jul 29, 2021 - 04:46 PM (IST)

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिला प्रशासन ने हड़ताल पर चल रहे एम्बुलेंस चालकों से वाहनों की चाभियां ले ली और सेवाओं को बहाल करने के लिये निजी स्कूल के वाहन चला रहे चालकों से संपर्क साधा। मुख्य चिकित्साधिकारी(सीएमओ) डा एके रावत ने बताया कि जिले में 108 व 102 नम्बर की सरकारी एम्बुलेंस सीएचसी व जिला अस्पताल में मरीजों को आपात सेवाए दे रही है।

एम्बुलेंस चालक अपनी चार सूत्रीय मांगो को लेकर हड़ताल पर है। आज चालको के समझौता के मुताबिक नौ चालक एम्बुलेंस चलाने के लिये राजी हो गये थे। इस पर प्रशासन ने अन्य सभी एमुबुलेंस संचालन करने के लिये चालको पर दबाव बनाया मगर उन्होंने साफ इंकार कर दिया। इस पर एडीएम सीओ व सीएमओ सीएचसी सुमेरपुर पहुंच कर वहां खडे वाहन चालको से चाभिया ले ली। चालकों ने कहा है कि वे कल सपा प्रमुख अखिलेश यादव के पास जाकर अपनी पीड़ा बताएंगे।

इधर हडताल के चलते तीन दिन से मरीजो को बाहर इलाज कराने जाने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इससे सरकार की छवि खराब हो रही है। इस मौके पर यूनियन के अध्यक्ष महेश कुमार ने कहा कि वह आन्दोलन समाप्त नहीं करेंगे चालक रामरहीम, विजय सुदेश, अनुज, फूलचंद्र, हरीओम, अजीत आदि कर्मचारी मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static