यूपी में फिर प्रशासनिक फेरबदल, 13 PPS पुलिस अधीक्षकों का तबादला

punjabkesari.in Friday, Oct 13, 2017 - 07:18 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार ने आज 13 अपर पुलिस अधीक्षकों का तबादला कर दिया। गृह विभाग के प्रवक्ता के अनुसार मिर्जापुर में तैनात अपर पुलिस अधीक्षक (आपरेशन) हफीजुर्रहमान को यातायात निदेशालय, लखनऊ में तैनात किया गया है, जबकि सर्तकता अधिष्ठान लखनऊ में तैनात अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भारती को गोरखपुर स्थित पुलिस प्रशिक्षण विद्यालय भेजा गया है।

सर्तकता अधीष्ठान लखनऊ में तैनात अपर पुलिस अधीक्षक शोएब इकबाल को एसडीआरएफ बटालियन लखनऊ में उप सेनानायक के पद पर तैनात किया गया है जबकि मुरादाबाद पीएसी की 23वीं वाहिनी में तैनात उप सेनानायक विश्वजीत श्रीवास्तव को बिजनौर में अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) के पद पर तैनात किया गया है। बिजनौर में तैनात अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) दिनेश सिंह को बिजनौर में ही अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) के पद पर तैनाती की गई है।

बिजनौर में तैनात अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) राजधारी चौरसिया को विश्वजीत श्रीवास्तव के स्थान पर मुरादाबाद पीएसी भेजा गया है, जबकि सर्तकता अधिष्ठान लखनऊ में तैनात अपर पुलिस अधीक्षक प्रकाश कुमार को गाजियाबाद में अपर पुलिस अधीक्षक (अपराध) के पद पर तैनात किया गया है।  बहराइच में तैनात अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) कमलेश दीक्षित की इसी पद पर सर्तकता अधिष्ठान लखनऊ में तैनाती की गयी है, जबकि सर्तकता अधिष्ठान लखनऊ में तैनात अपर पुलिस अधीक्षक लाल भरत कुवंरपाल को इसी पद पर बांदा भेजा गया है।

इलाहाबाद पुलिस मुख्यालय में तैनात अपर पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह को हफीजुर्रहमान के स्थान पर मिर्जापुर भेजा गया है। प्रतापगढ़ में तैेनात अपर पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) राजकुमार को 36वीं वाहिनी पीएसी वाराणसी में उप सेनानायक के पद पर तैनात किया गया है, जबकि 36वीं वाहिनी पीएसी वाराणसी में तैनात उप सेनानायक राकेश कुमार सिंह को राजकुमार के स्थान पर प्रतापगढ़ भेजा गया है तथा बांदा में तैनात अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप को दीक्षित के स्थान पर बहराइच भेजा गया है।