अवैध रूप से चल रहीं एम्बुलेंस पर चला प्रशासनिक चाबुक, 14 एम्बुलेंस सीज

punjabkesari.in Wednesday, Apr 14, 2021 - 04:44 PM (IST)

मेरठ: मेरठ के मेडिकल कॉलेज में अवैध रूप से घूम रही एंबुलेंस के खिलाफ आज प्रशासन ने कड़ी कार्रवाई की है, जहां मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने करीब 14 एंबुलेंस को सीज कर दिया और ड्राइवरों के खिलाफ भी कार्रवाई करने की बात कही।

बता दें कि मेरठ जिला प्रशासन को पिछले काफी समय से मेरठ मेडिकल कॉलेज में अवैध रूप से बड़ी तादाद में एंबुलेंस संचालन की सूचना मिल रही थी, जहां आज जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के लोगों के साथ मेरठ आरटीओ विभाग के अधिकारी पहुंचे। यहां बड़ी तादाद में अवैध रूप से एंबुलेंस खड़ी और चलती दिखाई दी। जिनमें एलपीजी सिलेंडर लगा हुआ था। ऐसी ही करीब 14 एंबुलेंस को आरटीओ विभाग ने सील कर दिया और आगे भी कार्रवाई करने की बात कही। साथ ही एंबुलेंस चलाने वाले ड्राइवर के लाइसेंस के खिलाफ भी कार्रवाई करने की बात कही गई है।

एडीएम सिटी की मानें तो यह एंबुलेंस कई तरह की धांधली करती हैं। ज्यादातर पेशेंट से कमीशन खोरी के चक्कर में प्राइवेट अस्पतालों में पहुंचाने के साथ कई गोरखधंधे करने के आरोप एंबुलेंस संचालकों पर लगते हैं। बरहाल जिला प्रशासन की इस कार्रवाई से एंबुलेंस संचालकों में हड़कंप मचा हुआ है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static