ITI में एडमिशन के नाम पर छात्रा को होटल में ले गया शिक्षक, किया दुष्कर्म

punjabkesari.in Monday, Feb 05, 2018 - 01:45 PM (IST)

आगराः भले ही योगी सरकार महिला सुरक्षा के लाख दावे कर रही हो, लेकिन बावजूद इसके समाज के वहशी दरिंदे और उनके चेहरे लगातार सामने आ रहे हैं। ताजा मामला आगरा का है, जहां एक शिक्षक ने गुरु-शिष्य के रिश्ते को तार-तार करते हुए छात्रा को हवस का शिकार बना डाला। फिलहाल पीड़िता के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

जानकारी के मुताबिक मामला ताजगंज थाना क्षेत्र का है, जहां की निवासी सुधा आईटीआई में पढ़ती है। वहीं मूल रूप से जनपद इटावा का रहने वाला शिक्षक संत कुमार छात्रा के परिवार के संपर्क में आया। घटना 3 फरवरी दिन शनिवार दोपहर 11:00 बजे की है।

पीड़ित छात्रा की मां के मुताबिक शिक्षक संत कुमार ने आईटीआई के प्रवेश पत्र दिलाने के नाम पर बच्ची को बहला-फुसलाकर कागजात सहित एक होटल में बुलाया। यहां शिक्षक ने  उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं दुष्कर्म के बाद शिक्षक ने पीड़ित छात्रा को डराया धमकाया।

वहीं पीड़ित ने घटना की सारी जानकारी परिजनों को दी। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को लिखित शिकायत की। पीड़िता और उसके परिवार की लिखित शिकायत पर पुलिस ने आरोपी संत कुमार को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म सहित कई गंभीर धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर जेल भेजने की तैयारी कर ली है।