ड्रोन कैमरे की मदद से अवैध शराब कारोबारियों पर शिकंजा, मिलावटी शराब व कैमिकलस बरामद

punjabkesari.in Thursday, Mar 18, 2021 - 01:04 PM (IST)

फतेहपुर: यूपी के फतेहपुर जिले की पुलिस व आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने ड्रोन कैमरे की मदद से अवैध शराब कारोबारियों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। वहीँ टीम ने ड्रोन की मदद से सही लोकेशन लेकर जिले के तीन थाना क्षेत्रों में मिलावटी शराब बनाने वाले ठिकानों पर छापेमारी करते हुए भारी मात्रा में मिलावटी शराब, केमिकल्स व कई कुंतल लहन बरामद करते हुए शराब बनाने वाली भट्टिओं व लहन को मौके पर ही नष्ट कर दिया है।

इस छापेमारी अभियान से अवैध शराब बनाने वाले माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है। वहीँ इस मामले में एसपी सतपाल अंतिल ने बताया की फतेहपुर पुलिस द्वारा अवैध शराब के लिए चलाये गए अभियान के अंतर्गत आज ड्रोन की मदद से सर्विलांस किया गया है , ड्रोन के माध्यम से सही लोकेशन पता कर पुलिस द्वारा रेड किया गया , जहाँ जिले के तीन थाना क्षेत्रों में भारी मात्रा में अवैध शराब व लहन बरामद किया है और ड्रोन के माध्यम से लगातार कार्यवाही की जायेगी।

सतपाल अंतिल (एसपी फतेहपुर )ने बताया कि फतेहपुर पुलिस द्वारा अवैध शराब के लिए चलाये गए अभियान के अंतर्गत आज ड्रोन की मदद से सर्विलांस किया गया है, ड्रोन के माध्यम से सही लोकेशन पता कर पुलिस द्वारा रेड किया गया। जहां जिले के 3 थाना क्षेत्रों में भारी मात्रा में अवैध शराब व लहन बरामद किया है और ड्रोन के माध्यम से लगातार कार्यवाही की जाएगी। 
 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj