निजीकरण को बढ़ावा देकर कुछ धन्ना सेठों को फायदा पहुंचाया जा रहा है: मायावती

punjabkesari.in Saturday, Feb 24, 2018 - 02:44 PM (IST)

लखनऊः बहुजन समाज पार्टी बसपा अध्यक्ष मायावती ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार पर देश की सम्पत्ति का निजीकरण किए जाने का आरोप लगाया है। मायावती ने आरोप लगाते हुए कहा कि यह सब कुछ धन्नासेठों को फायदा पहुंचाने के लिए किया जा रहा है। मायावती ने जारी बयान में कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार राष्ट्रीय सम्पत्ति कोयला का निजीकरण भी कुछ धन्ना सेठों के फायदे के लिए कर रही है।

उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार बड़े-बड़े पूंजीपतियों तथा धन्नासेठों के हित में काम कर रही है। 4 साल बीत जाने के बाद भी देश के सवा सौ करोड़ गरीबों, मजदूरों, किसानों, युवाओं, बेरोजगारों तथा अन्य मेहनतकश लोगों से किए गये‘अच्छे दिन’के वायदे अभी तक पूरे नहीं किए गए। 

मायावती ने कहा कि प्राइवेट क्षेत्र पर इतनी मेहरबानियां क्यों की जा रही हैै जबकि निजी क्षेत्र की कम्पनियां देश को लूटने में लगी हुई हैं। भाजपा सरकार अपना कान, आंख सब कुछ बन्द किए हुए है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के 4 वर्ष के शासनकाल में देश की आमजनता को महसूस हो गया है कि देश की सम्पत्ति को लूटने के मामले में कांग्रेस और भाजपा की सरकारें चोर-चोर मौसेरे भाई ही लगते हैं।