अखिलेश की कांग्रेस को सलाह- गठबंधन के लिए दिल बड़ा करना चाहिए

punjabkesari.in Wednesday, Oct 03, 2018 - 04:48 PM (IST)

लखनऊः सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को महागठबंधन पर बोलते हुए कहा कि गठबंधन के लिए कांग्रेस को दिल बड़ा करना चाहिए। इतना ही नहीं अखिलेश ने कहा कि कांग्रेस को समान विचारधारा के दलों को साथ लेकर चुनाव लड़ना चाहिए।

अखिलेश इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ चुनावों की तरफ इशारा करते हुए कहा कि देर हो जाएगी तो और दल भी अपने प्रत्याशी घोषित कर देंगे। गठबंधन की जिम्मेदारी कांग्रेस की है। वह सभी दलों को साथ लेकर चलें। बसपा द्वारा प्रत्याशी घोषित करने की बात पर उन्होंने कहा कि बसपा किसी के डर में फैसला नहीं करती। साथ ही कहा कि कांग्रेस पार्टी बहुत अच्छी पार्टी है।

बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि दूध गुजरात से आ रहा है, किसानों को धोखा दिया जा रहा है। किसानों पर लालबहादुर शास्त्री की जयंती पर लाठीचार्ज किया गया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बताना चाहिए कि गन्ना किसानों का कितना बकाया है?

उन्होंने कहा कि ललितपुर में एसडीएम ने गोली इसलिए मार ली उस पर दबाव था। वहीं विवेक तिवारी हत्याकांड की तरफ इशारा करते हुए अखिलेश ने कहा कि कोई गाड़ी न रोके तो उसे गोली मार दो। क्या यही गवर्नेंस है। 


 

Tamanna Bhardwaj