UP में बेखौफ अपराधी: कोर्ट से घर जा रहे अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या, शहर में फैला तनाव

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2019 - 10:03 AM (IST)

प्रयागराजः यूपी में अपराधियों के हौसले 7वें आसमान पर हैं। अपराधी बेखौफ होकर किसी भी समय घटना को अंजाम देकर फरार हो रहे हैं। उन्हें तो इस बात का भी डर नहीं है कि वह पकड़े जा सकते हैं। वे खुलेआम पुलिस की व्यवस्था को चुनौती देते नजर आ रहे हैं। ताजा मामला प्रयागराज का है। यहां बदमाशों ने कोर्ट से घर जा रहे अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या कर दी।

जानकारी के मुताबिक, मामला सोरांव थाना क्षेत्र के फाफामऊ इलाके का है। यहां घर जाते समय गोहरी रेलवे क्रॉसिंग के पास जिला कचहरी में प्रैक्टिस करने वाले अधिवक्ता सुशील पटेल को अज्ञात बाइक सवार बदमाश गोली मारकर फरार हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से अधिवक्ता को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं अधिवक्ता को गोली मारे जाने की सूचना मिलते ही मौके पर कई थानों की फोर्स के साथ एसपी गंगापार सीओ सोराव पहुंचे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

वकील की मौत पर साथियों में भारी आक्रोश
दूसरी तरफ, वकील की मौत पर साथी वकीलों में भारी आक्रोश है। वकील नागेंद्र मिश्रा का कहना है कि घटना में शामिल दोषियों की गिरफ्तारी और मृतक के परिजनों को 25 लाख रुपये मुआवजा दिए जाने की मांग जिला प्रशासन से की गई है। इन मांगों को पूरा करने के लिए 72 घंटे का समय दिया गया है। अगर पुलिस आरोपियों गिरफ्तार नहीं करती है तो हम सड़क पर उतरकर विरोध प्रदर्शन करेंगे।

Deepika Rajput