मुरादाबाद में अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या, घर के बाहर लहूलुहान हालत में मिला शव

punjabkesari.in Wednesday, Dec 23, 2020 - 04:25 PM (IST)

मुरादाबाद: यूपी के मुरादाबाद जिले के कटघर थाना इलाके के सूरज नगर मोहल्ले में मंगलवार रात एक अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। अधिवक्ता ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हत्या की भनक लगते ही कटघर थाना क्षेत्र में हड़कंप मच गया। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस वारदात की जांच में जुटी हुई है।

जानिए क्या है मामला?
कटघर थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह के मुताबिक, मंगलवार देर रात वह मूंढापांडे टोल प्लाजा पर किसान आंदोलन में थे। इस बीच रात करीब 1:30 बजे सूचना मिली क‍ि सूरज नगर के रहने वाले रवि के सिर में किसी ने गोली मार दी है। वारदात रवि के घर से करीब 300 मीटर की दूरी पर हुआ है। वारदात के वक्‍त वह घर से निकलकर कहीं जा रहा था। इस बीच सिर में गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। युवक कचहरी में बतौर प्रश‍िक्षु अधिवक्‍ता प्रैक्टिस करता था। वारदात की भनक लगते ही पीतल नगरी चौकी प्रभारी उज्जवल गाना दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। खून से लथपथ शव को पुलिस ने कब्जे में ले लिया। देर रात शव मोर्चरी हाउस में रखा गया। बुधवार सुबह पुलिस ने शव का पंचनामा भरा। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

मृतक के भाई ने दोस्त पर लगाया हत्या का आरोप
मृतक के बड़े भाई विजय यादव का आरोप है कि थाना क्षेत्र में कल्यानपुर का रहने वाले युवक से उनके भाई रवि की दोस्‍ती थी। दोनों साथ खाते-पीते थे। सोमवार को किसी बात को लेकर रवि से उसका विवाद हो गया। आरोप‍ित ने दरवाजे पर चढ़कर रवि को जान मारने की धमकी भी दी थी। मंगलवार देर रात घात लगाकर रवि को गोली मार दी गई। पुलिस कातिल की तलाश में जुटी है। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर वारदात की जांच शुरू कर दी है।

क्या कहती है पुलिस 
वहीं सीओ कटघर ने बताया कि पुलिस रवि के कातिलों की तलाश में जुटी है। वारदात से जुड़े हर पहलू की जांच हो रही है। जल्द ही आरोप‍ित का पता लगा ल‍िया जाएगा। 

Tamanna Bhardwaj