जमीनी विवाद को लेकर भतीजों ने की थी अधिवक्ता की हत्या, एक गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jan 21, 2020 - 04:48 PM (IST)

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में दिन दहाड़े अधिवक्ता की घर में घुसकर हत्या मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी एक भतीजे को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी से घटना में प्रयुक्त तमंचा व कारतूस बरामद किया है। वहीं एक आरोपी भतीजा अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है।
PunjabKesari
बता दें कि अलीगढ़ के थाना क्वार्सी इलाके के तिकोना नगला निवासी अधिवक्ता वेद प्रकाश और उसकी पत्नी कविता पर उनके बेगम बाग निवासी दो भतीजे हिमांशु और धीरज ने 19 जनवरी को घर में घुसकर जमीनी पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद करते हुए गोली मार दी थी। जिसमें वेद प्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि पत्नी कविता के सिर में गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी जिसका जेएन मेडिकल कॉलेज में उपचार चल रहा है।
PunjabKesari
एसपी सिटी अभिषेक कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक के भाई की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों की तलाश की जा रही थी। जिनमें एक आरोपी हिमांशु को मय तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है। जिसके विरुद्ध संबंधित धारा में मुकदमा पंजीकृत है। पकड़े गए आरोपी हिमांशु ने अपना जुर्म कुबूल करते हुए पूरा घटना क्रम बता दिया है। आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जा रहा है। वहीं दूसरे आरोपी भतीजे धीरज की गिरफ्तारी का प्रयास जारी है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static