जमीनी विवाद को लेकर भतीजों ने की थी अधिवक्ता की हत्या, एक गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jan 21, 2020 - 04:48 PM (IST)

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में दिन दहाड़े अधिवक्ता की घर में घुसकर हत्या मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी एक भतीजे को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी से घटना में प्रयुक्त तमंचा व कारतूस बरामद किया है। वहीं एक आरोपी भतीजा अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है।

बता दें कि अलीगढ़ के थाना क्वार्सी इलाके के तिकोना नगला निवासी अधिवक्ता वेद प्रकाश और उसकी पत्नी कविता पर उनके बेगम बाग निवासी दो भतीजे हिमांशु और धीरज ने 19 जनवरी को घर में घुसकर जमीनी पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद करते हुए गोली मार दी थी। जिसमें वेद प्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि पत्नी कविता के सिर में गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी जिसका जेएन मेडिकल कॉलेज में उपचार चल रहा है।

एसपी सिटी अभिषेक कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक के भाई की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों की तलाश की जा रही थी। जिनमें एक आरोपी हिमांशु को मय तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है। जिसके विरुद्ध संबंधित धारा में मुकदमा पंजीकृत है। पकड़े गए आरोपी हिमांशु ने अपना जुर्म कुबूल करते हुए पूरा घटना क्रम बता दिया है। आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जा रहा है। वहीं दूसरे आरोपी भतीजे धीरज की गिरफ्तारी का प्रयास जारी है। 

 

Ajay kumar