सपा की सरकार बनने पर सस्‍ती दरों बिजली दी जाएगी: अखिलेश

punjabkesari.in Friday, Dec 24, 2021 - 02:59 PM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष एवं उत्‍तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा पर तंज कसा है उन्होंने कहा कि सपा सरकार में एटा में व अन्य जिलों में प्रस्तावित बिजली कारखाने को अगर बनाया गया होता तो आज प्रदेश के लोगों को सबसे महंगी बिजली नहीं खरीदनी पड़ती। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि  प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के बाद पार्टी की सरकार बनने पर खेती, घरेलू इस्तेमाल और उद्योगों के लिए सस्‍ती दरों पर बिजली दी जाएगी।
PunjabKesari
बता दें कि सपा सरकार में अखिलेश यादव ने एटा में बिजली का कारखाने जवाहर तापीय परियोजना की शुरु आत की थी। 2017 में  भाजपा की सरकार बन गई फिर उस पर कोई काम नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि बाबा जी इस कारखाने को चालू नहीं करा पाए। सरकार बनी तो हम कारखाना भी चालू कराएंगे और इसका नाम भी रखेंगे, बाबा तो आज तक नाम भी नहीं रख पाए। उन्होंने कहा कि विकास चाहिए तो सपा की सरकार बनाओ और भाजपा का सफाया करो। वहीं सपा प्रमुख ने कहा  एटा-कासगंज में सात सीटें हैं और सभी आपको जितानी हैं।

उन्होंने बुलडोजर का जिक्र करते हुए कहा कि मैंने सुना है कि एटा में भी बुलडोजर चला, लेकिन अच्छी बात यह है कि आप घबराए नहीं, चुनाव का समय है और भाजपा वाले अभी बहुत कुछ लेकर आएंगे, यहां इडी भी आएगी और सीबीआइ और इनकम टैक्स वाले भी, इस से सपा के लोग घबराने वाले नहीं है।  2022 में सपा की सरकार बनने जा रही है जिसे भाजपा घबरा गई। सरकारी संस्थाओं का दुरुपयोग कर लोगों को डराने का काम कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static