हैवानियतः 10 दिनों तक गैंगरेप कर मांस खिलाकर की धर्म-परिवर्तन की कोशिश

punjabkesari.in Wednesday, Sep 20, 2017 - 11:20 AM (IST)

मुजफ्फरनगरः यूपी के मुजफ्फरनगर में एक बार फिर मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां बैखौफ दबंगों ने एक नाबालिग को 10 दिन तक बंधक बनाकर गैंगरेप किया। इतना ही नहीं इन दबंगों ने पीड़िता को जबरन मांस खिलाकर धर्म-परिवर्तन करने के लिए भी मजबूर किया। 

क्या है पूरा मामला 
जानकारी के अनुसार मामला थाना भोपा क्षेत्र के एक गांव का है। जहां की निवासी 17 साल की नाबालिग का पास के गांव के युवकों ने अपहरण कर लिया। जिसके बाद उसे 10 दिनों तक बंधक बना कर रखा। जहां उन्होंने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया और उसे जबरन मांस खिलाकर धर्म-परिवर्तन करने की भी कोशिश की। 

लिफ्ट के बहाने किया अपहरण
पीड़िता ने बताया कि 6 सितंबर को वह अपने मामा के यहां जाने के लिए नहर के पुल पर बस का इंतजार कर रही थी। तभी कार में सवार गांव बेलड़ा के ही 4 युवक सलीम, असलम, अकरम और अयूब ने कहा कि हम तुम्हें लिफ्ट दे देंगे। गांव के ही होने के कारण लड़की ने उन पर विश्वास करके कार में बैठ गई। जिसके बाद आरोपी युवकों ने उसको तमंचा दिखाते हुए उसकी आंख पर पट्टी बांधकर अज्ञात स्थान पर ले गए।

बंधक बना 10 दिनों तक किया गैंगरेप
अज्ञात स्थान पर ले जाकर उसके साथ बारी-बारी चारों आरोपियों ने गैंगरेप किया। नाबालिग पीड़िता की हालत बिगड़ने पर 2 दिन पूर्व आरोपी युवक पीड़िता को बदहवास हालत में नहर के पास फेंक दिया। साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

पुलिस से कार्रवाई की मांग :- हिंदू संगठन 
पीड़िता ने अपने परिजनों को अपने साथ हुई आप-बीती बताई। जिस पर परिजन उसको लेकर थाने पहुंचे और पुलिस को आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी है। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के कारण भोपा थाने में विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने थानाध्यक्ष से आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।