11 दिन बाद कब्र से निकला शव, नूरजहां को है न्याय का इंतजार

punjabkesari.in Saturday, Jul 08, 2017 - 12:00 PM (IST)

सहारनपुरः सहरानपुर के थाना बड़गांव में आखिरकार नूरजहां की मौत के रहस्य से पर्दा उठ ही गया। मौत के 11 वें दिन जिलाधिकारी के आदेश पर नूरजहां के शव को कब्र खोदकर निकाल लिया गया है। बता दें कि नूरजहां के परिवार ने ससुरालियों पर उसकी हत्या कर शव को दफनाने का आरोप लगाया था। जिस पर शव को कब्र से निकलवा कर पोस्टमार्टम कराने की अपील की थी। वहीं अब पुलिस ने शव को कब्र से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी है।

दरअसल थाना बड़गांव इलाके के अम्बेहटा मोहन गांव में रहने वाली नूरजहां की 27 जून को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। जिसके बाद नूरजहां के ससुरालियों ने उसके शव को दफना दिया था। जैसे ही नूरजहां के परिजनों को उसकी मौत की खबर लगी तो उन्होंने थाने में तहरीर देकर ससुरालियों पर हत्या कर शव को दफनाने का आरोप लगाया। लेकिन थाने में उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई। 

जिसके बाद नूरजहां के पिता ने एसएसपी को ज्ञापन देकर न्याय की गुहार लगाई थी। पीड़ि़त पिता ने आरोपी ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। वहीं अब कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शव को कब्र से निकाल कर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।