28 साल बाद महंत नृत्य गोपाल दास ने किए रामलला के दर्शन, मंदिर का निर्माण कार्यों का लिया जायजा

punjabkesari.in Monday, May 25, 2020 - 03:19 PM (IST)

अयोध्याः श्रीरामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास ने सोमवार को 28 साल बाद रामलला का दर्शन-पूजन किया। रामलला के दर्शन कर भाव विभोर हुए महंत ने कहा कि उन्होंने कहा कि आज बहुत ही पवित्र दिन है। जहां राम लला विराजमान है उनके दर्शन के लिए हम लोग आए हैं। बहुत ही अच्छे से दर्शन हुए और सभी लोगों से वार्तालाप हुई। 

उन्होंने कहा कि मंदिर निर्माण कार्य आज से शुरू हो गया है और मशीनें आती रहेंगी मंदिर बनता रहेगा। महंत नृत्य गोपाल दास ने कहा कि जहां रामलला प्रकट हुए हैं वहां पर आना चाहिए, दर्शन करना चाहिए। मंदिर निर्माण कार्य पर उन्होंने कहा कि जो शिला है वह तैयार हो चुकी है। मंदिर निर्माण कार्य आज से शुरू हो गया है, मशीनें आती रहेंगी और मंदिर बनता रहेगा। हमने आज से मंदिर निर्माण का कार्य शुरू करा दिया है।

बता दें कि इस दौरान महंत नृत्य गोपाल दास ने समतलीकरण कार्य का भी जायजा लिया। वहीं इस बारे में विश्व हिंदू परिषद के मीडिया प्रभारी शरद शर्मा ने बताया कि रविवार को वे महंत नृत्यगोपाल दास से आशीर्वाद लेने उनके मठ पर गए थे। उसी समय उन्होंने उनसे रामलला के दर्शन और परिसर में ट्रस्ट के द्वारा समतलीकरण और अन्य कार्यों का निरीक्षण करने का अनुरोध किया। उन्होंने महंतजी से कहा कि ट्रस्ट का अध्यक्ष होने के नाते यह उनके दायित्व में शामिल है‌। इस पर वे रामलला के दर्शन करने के लिए तैयार हो गए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static