शादी के 6 साल बाद दंपत्ति ने अचानक किया सुसाइड, पुलिस के लिए आत्महत्या बनी पहेली

punjabkesari.in Sunday, Mar 07, 2021 - 11:20 AM (IST)

कानपुर: वैवाहिक जीवन अगर खुशहाल है तो पूरा जीवन आराम से जिया जा सकता है, लेकिन अगर इसी खुशहाल जिंदगी में कोई अवरोध पैदा हो तो दंपत्ति किस हद तक जा सकते है इसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते। आइए हम आपको बताते हैं कि कानपुर में एक दंपत्ति ने ऐसा आत्मघाती कदम उठाया जोकि पुलिस के लिए एक अनसुलझी पहेली बन गया है।

जानकारी मुताबिक उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले एक ऐसी क्या घटना हुई जो कि पुलिस के लिए पहेली बन गया है। दरअसल कानपुर के ग्रामीण थाना क्षेत्र सजेती अंतर्गत निबिया खेड़ा गांव के रहने वाले दंपत्ति अरविन्द और संध्या ने आत्महत्या कर ली। हैरानी की बात तो यह रही कि संध्या ने घर के भीतर फांसी लगाई जबकि अरविन्द ने घर से कुछ दूर पेड़ से फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। अरविन्द के शव के पास मिले शराब के क्वाटर और जहरीली दवा मिली, जिसने आत्महत्या करने की वजह को एक पहेली बना दिया।

वहीं दंपत्ति के आत्महत्या की सूचना पूरे गांव में आग की तरह फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर सजेती थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम भेज दिया। दंपत्ति के सुसाइड करने के पीछे क्या वजह है इसको लेकर पुलिस के पास कोई जवाब नहीं है। डीआईजी प्रतिन्दर सिंह से जब इस घटना के बारे में जानकारी ली गई तो उनका जवाब था कि आत्महत्या करने के पीछे की वजह स्पस्ट नहीं है, लेकिन उन्होंने बताया की शादी के 6 साल बाद पत्नी संध्या ने घर में फांसी लगाई जबकि पति अरविन्द ने कुछ दूर जाकर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। उन्होंने कहा कि दंपत्ति द्वारा आत्महत्या करने के पीछे क्या वजह है इसकी जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static