OMG! पत्नी से झगड़े के बाद व्यक्ति ने 3 साल के बेटे की फावड़े से काटकर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jan 26, 2023 - 11:18 PM (IST)

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। हुसैनगंज थाना क्षेत्र के चितिसापुर गांव में बुधवार की रात एक व्यक्ति ने पत्नी (Wife) से झगड़े के बाद कथित तौर पर फावड़े से अपने तीन साल के बेटे (Son) की हत्या (Murder) कर उसका शव (Dead Body) खेत में दफना दिया। पुलिस (Police) ने आरोपी व्यक्ति को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया। बृहस्पतिवार को एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ें- Republic Day: फिर विवादों में घिरा AMU, VC के तिरंगा फहराने के बाद छात्रों ने लगाए ‘अल्लाह हू अकबर' के नारे


नगर क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) वीर सिंह ने बताया कि हुसैनगंज थाना के चितिसापुर गांव के सुहाई बाग में एक व्यक्ति ने शराब के नशे में अपनी पत्नी से झगड़ा करने के बाद अपने तीन साल के बेटे राज की कथित तौर पर फावड़े से काटकर हत्या कर दी और उसका शव खेत में दफना दिया। बचाव में पत्नी ने पति पर वार किया जिससे वह मामूली रूप से घायल हो गया जिसका अस्पताल में इलाज जारी है। 

यह भी पढ़ें- Republic Day: अलीगढ़ में मुस्लिम शिक्षक का राष्ट्रगान गाने से इनकार, मां सरस्वती पर भी नहीं चढ़ाए फूल, कहा- मेरे मजहब में नहीं...


पत्नी की शिकायत पर आरोपी चन्द्रकिशोर लोधी को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है। चन्द्रकिशोर की निशानदेही पर बच्चे के शव को खेत से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Content Writer

Mamta Yadav