अब्बाजान के बाद अब चचाजान की एंट्री! AIMIM ने राकेश टिकैत को दिया ये करारा जवाब

punjabkesari.in Thursday, Sep 16, 2021 - 05:25 PM (IST)

नई दिल्ली: यूपी में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां एड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं। वहीं इस बीच अब्बाजान और  चचाजान पर सियासत शुरू हो गई है। इसी कड़ी में किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने हापुड़ की एक रैली के दौरान AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) को बीजेपी का चाचाजान बता दिया। जिस पर भड़की AIMIM ने राकेश टिकैत को करारा जवाब दिया है। 
PunjabKesari
एआईएमआईएम (AIMIM) नाराज हो गई है और आरोप लगाया है कि टिकैत ने बीजेपी को जिताने का काम किया है। एआईएमआईएम प्रवक्ता आसिम वकार ने कहा कि आप कितने बड़े सेकुलर हैं ये मुझसे और मेरे लोगों से बेहतर कोई नहीं जानता। 2017 और 2019 के चुनाव में आप बीजेपी को जिता रहे थे और उनके लिए काम कर रहे थे। आसिम वकार ने कहा कि मुसलमानों के कंधे में बैठकर अपनी राजनीतिक दूरी तय कर रहे हैं। जब मुजफ्फनगर में दंगे हुए थे तो आप कहां छिपे थे। यकीन से कह रहा हूं 2022 में तय हो जाएगा राकेश टिकैत बीजेपी के बल्ले से खेल रहे हैं। 
PunjabKesari
बता दें कि राकेश टिकैत ने आरोप लगाया कि अगर असदुद्दीन ओवैसी बीजेपी को गाली देते हैं तो उनके खिलाफ मामला तक दर्ज नहीं होता, क्योंकि ये दोनों एक ही टीम के सदस्य हैं। ओवैसी बीजेपी के चचाजान हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static