अगवा करने के बाद किशोरी को ले गया दिल्ली और मुंबई, 2 महीने तक किया रेप... अब चढ़ा पुलिस के हत्थे

punjabkesari.in Tuesday, Jan 24, 2023 - 05:02 PM (IST)

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया (Baliya) जिले के गड़वार थाना क्षेत्र की एक किशोरी को कथित रूप से अगवा करने के बाद एक युवक द्वारा उसे दिल्ली (Delhi) और मुंबई (Mumbai) ले जाकर करीब 2 महीने तक उससे बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़े...
मुस्लिम तुष्टीकरण की राजनीति करती है सपा, स्वामी प्रसाद मौर्य की सपा में कोई हैसियत नहीं- केशव प्रसाद मौर्य
MLC चुनाव : पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने शाहजहांपुर पहुंचे नरेश उत्तम बोले- BJP फर्जी और हवाई बातें कर रही


क्या कहती है पुलिस?
पुलिस क्षेत्राधिकारी (CO) शिव नारायण वैस ने मंगलवार को बताया कि नगरा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 16 वर्षीया किशोरी को एक युवक विशाल गुप्ता (21) ने गत 26 नवंबर को उसके गांव से अगवा कर लिया था। उन्होंने बताया कि इस मामले में किशोरी की मां की तहरीर पर नगरा थाना में विशाल गुप्ता के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई।

ये भी पढ़े...
- Dhirendra Shastri: विवादों के बीच बागेश्वर धाम सरकार की बढ़ी लोकप्रियता, अब प्रयागराज में सज सकता है दरबार


किशोरी को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया जिला अस्पताल
CO ने बताया कि पुलिस ने किशोरी को सोमवार को नगरा थाना क्षेत्र के एक स्थान से बरामद कर लिया तथा किशोरी के बयान के आधार पर प्राथमिकी में बलात्‍कार और पॉक्‍सो अधिनियम की धाराएं भी जोड़ी गई हैं। उन्होंने कहा कि आरोपी विशाल गुप्ता को मंगलवार को थाना क्षेत्र के एक गांव से गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि आरोपी को विधिक प्रक्रिया पूरी कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस के अनुसार किशोरी ने बयान दिया है कि गांव से अगवा करने के बाद विशाल उसे दिल्ली-मुंबई ले गया तथा उससे करीब 2 माह तक बलात्कार किया। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

Content Editor

Harman Kaur