आखिरकार ढाई फिट के अजीम को मिल ही गई दुल्हनिया, कहा- PM मोदी और CM योगी को बुलाएंगे शादी में

punjabkesari.in Tuesday, Oct 18, 2022 - 10:24 AM (IST)

शामली: जनपद के कैराना में चर्चित अजीम मंसूरी की मुराद आखिरकार पूरी हो गई है । अजीम मंसूरी को उसकी जीवनसंगिनी मिल गई है जिसकी वह वर्षों से तलाश कर रहा था। अब 7 नवंबर को वह घोड़ी चढ़ेगा। इसके लिए उसने अपनी शादी की तैयारियां शुरू कर दी है। अजीम मंसूरी ने अपनी शादी के लिए एक शेरवानी व थ्री पीस का एक कोट पसंद किया है। जिसकी सिलाई के लिए वह शामली में मशहूर टेलर तौफीक के पास नाप देने के लिए पहुंचा है। अजीम मंसूरी की मुराद है कि उसकी शादी में सीएम योगी आदित्यनाथ व देश के पीएम नरेंद्र मोदी भी शामिल हों।



कई सालों से शादी को लेकर नेताओं व अधिकारियों के चक्कर लगा रहा था मंसूरी-
गौरतलब है कि अजीम मंसूरी शामली जनपद के कस्बा कैराना का रहने वाला है जो पिछले कई सालों से अपनी शादी को लेकर नेताओं व अधिकारियों के चक्कर लगा रहा था। अजीम मंसूरी का कहना था कि उसके माता पिता छोटा कद होने की वजह से उसकी शादी नहीं कर पा रहे हैं। अजीम मंसूरी ने पूर्व सीएम अखिलेश यादव व मुलायम सिंह यादव से मिलकर भी अपनी शादी की गुहार लगाई थी। अजीम मंसूरी के मुताबिक उनका कद ढाई फीट है। छोटा कद ही उनकी शादी में रोड़ा बना हुआ था। रिश्ता न मिलने की वजह से मंसूरी ने कुछ महीनों पहले परेशान होकर अपनी पीड़ा मीडियाकर्मियों को बताई थी। मीडिया में चली खबरों की वजह से अजीम मंसूरी काफी सुर्खियों में आया था। खबर के बाद हापुड़ से एक रिश्ता उनके घर पहुंचा था जिसको लेकर न केवल मंसूरी बल्कि उनके घरवाले भी काफी काफी खुश थे, क्योंकि हापुड़ जिले से आया रिश्ता अजीम मंसूरी के लिए बिल्कुल सही था। अजीम मंसूरी की होने वाली पत्नी की हाइट 2 फीट है। 7 नवंबर को शादी की डेट फिक्स हो गई है। अजीम मंसूरी दूल्हा बनेगा और अपनी जीवनसंगिनी को लेने के लिए हापुड़ के लिए रवाना होगा।


मुलायम सिंह यादव के स्टार प्रचारक हैं मंसूरी
अजीम मंसूरी का कहना है कि वह अपनी शादी में सीएम योगी आदित्यनाथ व देश के पीएम नरेंद्र मोदी को भी बुलाएंगे। हालांकि अजीम मंसूरी का नाता समाजवादी पार्टी से बेहद ज्यादा है। वह अपने आप को स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव का स्टार प्रचारक बताते हैं और कहते हैं कि शादी को लेकर नेताजी से हमारी कई बार उनकी मुलाकात भी हुई है। पूर्व सीएम अखिलेश यादव से भी वह अपनी शादी को लेकर मिले हैं। उनका कहना है कि अब मुलायम सिंह यादव इस दुनिया में नहीं हैं। अब मुलायम सिंह यादव उनकी शादी में शिरकत नहीं कर सकते हैं जिससे वह बहुत आहत हैं। अजीम मंसूरी का मन था कि मुलायम सिंह यादव उनकी शादी में शामिल हों और उन्हें आशीर्वाद दें।

मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि देना चाहता था लेकिन...
अजीम मंसूरी का कहना है कि मुलायम सिंह यादव की मौत की खबर सुनकर वह उनको श्रद्धांजलि देने के लिए लखनऊ जाना चाहता था लेकिन कोई उसे अंतिम दर्शन के लिए ले ही नहीं गया।



शादी को लेकर काफी उत्साहित है मंसूरी-
मंसूरी का कहना है कि नेताओं सहित बॉलीवुड के कई अभिनेता भी उसकी शादी में शिरकत करने पहुंचेंगे। फिलहाल अजीम की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। शादी की तारीख तय होने के बाद से मानो अजीम मंसूरी के पंख लग गए हों। अपनी शादी को लेकर काफी उत्साहित है और शादी की तैयारियों में जुट गया है।

Content Writer

Ajay kumar